VIDEO: उर्फी जावेद के सोलर सिस्टम वाले ड्रेस को देख सोशल मीडिया यूजर्स ने पकड़ लिया सिर, बोले- पूरा ब्रह्माण्ड...

उर्फी जावेद ने इस बार एक ऐसी ड्रेस पहन ली है, जिसमें पूरा ब्रह्मांड ही उनके चारों ओर घूम रहा है. उर्फी की इस ड्रेस को देख सोशल मीडिया यूजर्स अचंभित रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अजब-गजब ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. कभी जूट के बोरे से तो कभी प्लास्टिक तो कभी बोतल से वह अपने कपड़े बना लेती हैं. वहीं उन्होंने अपने हालिया लुक से उर्फी ने सभी को चौंका दिया है. इस बार तो उर्फी ने हद ही कर दी है. उर्फी ने ऐसी ड्रेस पहन ली है, जिसमें पूरा ब्रह्मांड ही उनके चारों ओर घूम रहा है. उर्फी की इस ड्रेस को देख सोशल मीडिया पर लोग उन्हें एक बार फिर जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

उर्फी की अजीबोगरीब ड्रेस

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में उर्फी जावेद अपने लेटेस्ट लुक के साथ लोगों को चौंका रही हैं. उर्फी ने इस बार पहले के सभी लुक्स को मात देते हुए एक अजीबोगरीब ड्रेस पहन ली है. ब्लैक कलर के इस शॉर्ट ड्रेस में नीचे ट्रांसपेरेंट ग्लास लगी हुई है. जिसके अंदर पूरा सोलर सिस्टम दिख रहा है. सभी नौ ग्रह और तारे इसके अंदर नजर आ रहे हैं. उर्फी अपनी इस अनोखी ड्रेस में पैपाराजी के लिए पोज करती भी नजर आईं. हालांकि जब उन्हें पीछे घूमने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा मैं घूम नहीं सकती.

Advertisement

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स 

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने ड्रेस पहन तो लिया लेकिन उसे खुद ही संभाल नहीं पा रही न ही आगे पीछे घूम पा रही है. 4-5 लोग मिलकर उनकी ड्रेस को संभालते नजर आए. सोशल मीडिया पर उर्फी अपनी ड्रेस के लिए एक बार फिर ट्रोल होती दिखीं. एक यूजर ने लिखा, स्कूल का प्रोजेक्ट लेकर आ गई. दूसरे ने लिखा, ओएमजी, हमारी अर्थ भी एलियन के कब्जे में है. तीसरे यूजर ने लिखा, आज स्कूल टीचर ने कहा, प्रोजेक्ट खुद चलकर हमारे पास आ गया. वहीं एक ने लिखा, उर्फी ने पूरा ब्रह्माण्ड अपने अंदर समा लिया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन केस पर Victim के Husband ने बताया हादसे का मंजर