उर्फी जावेद को आया किस्सा, कैमरा पर बोलीं...जब मैं चली जाऊं तो इसे पकड़ कर पीटना सब

उर्फी जावेद यूं तो अपने फैशन के लिए चर्चा में रहती हैं लेकिन फिलहाल उनका गुस्सा चर्चा में है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
उर्फी जावेद
नई दिल्ली:

उर्फी जावेद यूं तो मजेदार अंदाज में पैपराजी के साथ बात करती और पोज देती नजर आती हैं लेकिन फिलहाल एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी का अलग मूड देखने को मिला. अलग क्या...इसे आप उर्फी का गुस्सा या नाराजगी भी कह सकते हैं. वीडियो में उर्फी किसी पैपराजी पर भड़कती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी शुरुआत में कहती हैं, ये फालतू करता रहता है...यहां कोई जरूरत नहीं है धक्के मुक्के की. मैं खड़ी हूं आराम से बात कर रही हूं...इसके बाद उर्फी कहती हैं...मेरे जाने के बाद आप सब इसको पकड़ कर पीटना.

ये शायद उस समय का सीन था जब उर्फी अपनी कार में बैठकर निकल रही थीं. क्योंकि इस सीन के बाद उर्फी स्टोर से निकलती दिखती हैं और बड़े ही आराम से तस्वीरें भी क्लिक करवा रही थीं. पैपराजी तस्वीरें खींच रहे थे और उर्फी कह रही थीं कि ये उनकी ड्रेस नहीं है. वो जो ड्रेस पहनकर आई थीं वो फट गई तो उन्हें ये ड्रेस पहनकर बाहर आना पड़ा. लेकिन जो भी था उर्फी आराम से तस्वीरें खिंचवा रही थीं.

Advertisement

पैपराजी ने उर्फी को कहा चाची !

उर्फी तस्वीरों के लिए पोज दे रही थीं और उनके पीछे कोई शख्स नजर आ रहा था. पैपराजी आवाज लगाते हैं...चाचा...तो उर्फी कहती हैं चाचा ? आप मुझे चाचा कह रहे हैं...इधर सामने से सफाई आती है..आप चाचा नहीं चाची हैं...तो एक आवाज आती है आप तो चांद हैं. इधर बातें करते हुए उर्फी निकल जाती हैं. शायद गाड़ी में बैठते वक्त ही धक्का मुक्की हुई होगी जब उर्फी ने इस कैमरा पर्सन को झाड़ लगाई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024 शुरू, Gundicha Temple पहुंचेंगे भगवान जगन्नाथ, Balabhadra और Subhadra