Urfi Javed पर भी चला Pushpa का जादू, सामंथा के 'ऊ अंटावा' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस

उर्फी जावेद ने जब से बिग बॉस ओटीटी में हि्सा लिया है, उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है. अब उन्होंने पुष्पा फिल्म के सॉन्ग 'ऊ अंटावा' पर डांस किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

उर्फी जावेद ने जब से बिग बॉस ओटीटी में हि्सा लिया है, उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है. अकसर अपनी फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट वीडियो के साथ फैन्स का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है. उर्फी जावेद पर भी सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा' का जादू चल गया है. Urfi Javed ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सामंथा रुथ प्रभु के वायरल सॉन्ग 'ऊ अंटावा' पर डांस कर रही हैं. उन्होंने इस वीडियो में पर्पल कलर की साड़ी पहन रखी है और झूमकर डांस कर रही हैं.

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है. Urfi Javed ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'इस पर एक रील पोस्ट करनी थी. नहीं डांसर नहीं हूं. बस ऐसे ही बना लिया.' फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं और यहां तक कह रहे हैं कि असली सॉन्ग में भी आपको होना चाहिए था. 

उर्फी जावेद के एक्टिंग करियर के बीत करें तो उन्होंने टीवी सीरियल बड़े भैया की दुल्हनिया से शुरुआत की थी. इसके बाद वे एक के बाद एक शो में नजर आने लगी. हाल ही में Urfi Javed को बिग बॉस ओटीटी में भी देखा गया था. हालांकि शो से एविक्ट होने वाली वह सबसे पहली कंटेस्टेंट थीं. लेकिन उन्होंने इतने में ही सुर्खियां बटोर ली थीं.  

Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat