पैसे मांग रहे बच्चे को उर्फी जावेद ने दिया 500 रुपये का नोट, फिर भी नहीं माना बच्चा तो एक्ट्रेस ने कह दी ये बात, देखें वीडियो

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपनी ड्रेस और लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. उन्हें अक्सर मुंबई में अलग-अलग लुक और ड्रेस में स्पॉट किया जाता है. इतना ही नहीं उर्फी जावेद अपनी दरियादिली के लिए भी जानी जाती हैं. इन दिनों वह अपनी ऐसी ही चीज को लेकर चर्चा में हैं. उर्फी जावेद बुधवार को मुंबई में स्पॉट हुई.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
पैसे मांग रहे बच्चे को उर्फी जावेद ने दिया 500 रुपये का नोट
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपनी ड्रेस और लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. उन्हें अक्सर मुंबई में अलग-अलग लुक और ड्रेस में स्पॉट किया जाता है. इतना ही नहीं उर्फी जावेद अपनी दरियादिली के लिए भी जानी जाती हैं. इन दिनों वह अपनी ऐसी ही चीज को लेकर चर्चा में हैं. उर्फी जावेद बुधवार को मुंबई में स्पॉट हुई. इस दौरान उन्हें पिंक कलर की वन पीस ड्रेस में स्पॉट किया गया था. पैपराजी से तस्वीरें क्लिक करवाते हुए उर्फी जावेद ने एक बच्चे को इतने रुपये दिए, जिससे वह पांच दिनों तक खाना खा सकता है. यह दावा खुद उर्फी जावेद ने किया है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भायनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट उर्फी जावेद का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस मुंबई की सड़कों पर नजर आ रही हैं. तभी एक बच्चा उर्फी जावेद के पास पैसे मांगने के लिए आता है. वह अपने पर्स में से 500 रुपये निकाल कर दे दिए. फिर भी वो बच्चा उनसे और पैसे मांग रहा होता है. इस पर उर्फी जावेद कहती हैं, '500 रुपये में बेटा तुम 5 दिन खाना खा सकते हो.' सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उर्फी जावेद के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

बीते दिनों उर्फी जावेद अपने फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए लड़खड़ाकर रास्ते पर ही गिर गई थीं. जिसको लेकर वह चर्चा में थीं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देख लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और वीडियो को वायरल करते नजर आ रहे हैं. पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उर्फी जावेद को पिंक कलर के टॉप और बेस पैंट में देखा जा सकता है. इस दौरान वह फैन के साथ सेल्फी लेती हुई दिख रही हैं. लेकिन अचानक पैंट में उनकी हील्स फंस जाती हैं और वह गिर जाती हैं, जिसके बाद वहां खड़े लोगों का सहारा लेकर वह दोबारा खड़ी उठती हैं और फोटो क्लिक करवाने क बाद चली जाती हैं. 

Advertisement

रणवीर के सामने फैंस ने की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म के ट्रेलर की तारीफ

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai, In Partnership with NDTV: सीजन 1 का हुआ भव्य समापन