ना ट्रेंड ना प्रमोशन... 26 जनवरी को रिलीज हुई साउथ की इस फिल्म ने सात दिनों में ही कर ली बजट की कमाई, आपने किया नोटिस

Upadhyaksha 7 Days Box Office Collection: 26 जनवरी को रिलीज हुई साउथ मूवी उपाध्यक्ष ने बजट का कलेक्शन हासिल कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
U
नई दिल्ली:

Upadhyaksha 7 Days Box Office Collection: 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर चार फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फाइटर, मोहनलाल की मलैकोटै वालिबन, ब्लू स्टार और सिंगापुर सैलून का नाम शामिल है. लेकिन 26 जनवरी के मौके पर जिस दिन पूरा देश गणतंत्र दिवस सेलिब्रेट कर रहा था. इस दिन भी एक साउथ की फिल्म रिलीज हुई थी, जिसने सात दिनों में ही बिना किसी सोशल मीडिया ट्रेंड या प्रमोशन के बजट का कलेक्शन हासिल कर लिया. वहीं अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है. 

हम बात कर रहे हैं 26 जनवरी को रिलीज हुई कन्नड़ कॉमेडी ड्रामा फिल्म उपाध्यक्ष है, जिसे अनिल कुमार ने डायरेक्ट तो स्मिता उम्पति ने प्रोड्यूस किया है, लीड रोल में चिक्कान्ना और मलाइका वासुपल, रॉकलाइन सुधाकर, पी रविशंकर, साधु कोकिला, विना सुनदर और धर्मान्ना कादुर अहम रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म का बजट 4 करोड़ का बताया जा रहा है. जबकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 3 से 4 करोड़ के बीच कमाई हासिल वर्ल्डवाइड कर ली है. वहीं भारत में 2.78 से ज्यादा का कलेक्शन हासिल कर लिया है. 

Advertisement

कहानी की बात करें तो नारायण, गेजेपुरा में शिवरुद्रे गौड़ा के काम में बाधा डालता है. जबकि उसे गौड़ा की ही बेटी अंजलि से प्यार हो जाता है. वहीं आगे जाकर उसे उसके पिता की इच्छा के विरुद्ध ले जाता है. इस पूरी मजेदार कहानी के ट्रेलर ने फैंस का पहले ही दिल जीत लिया है. गौरतलब है कि इस फिल्म के अलावा सिंगापुर सैलून ने भी बजट की कमाई हासिल करते हुए अपना नाम बनाया है. जबकि फाइटर की चर्चा तो जोरों पर है ही, जिसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है. लेकिन इन कम बजट की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर चलना देखने लायक है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: Congress पर बरसे PM मोदी, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी