जब उर्फी जावेद को ऑटो में सफर करने पर पड़े थे ताने

उर्फी जावेद ने संभावना सेठ के व्लॉग में बताया कि कैसे लोग उन्हें ऑटो और टैक्सी में सफर करने पर ताने सुनाते थे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
उर्फी जावेद और संभावना सेठ
नई दिल्ली:

संभावना सेठ अपने यूट्यूब चैनल से अपने फैन्स और आम जनता को काफी एंटरटेन करती हैं. हाल में उन्होंने अपने व्लॉग में उर्फी जावेद से मिलवाया और उनके बारे ऐसी बातें बताईं जो केवल वही जान सकते हैं जो उर्फी के करीब हैं. बता दें उर्फी और संभावना पिछले ढाई साल से एक दूसरे को जानती हैं. हाल में उन्होंने उर्फी, उनकी मां और बहन अस्फी को अपने घर बुलाया और उनके साथ टाइम बिताया. उर्फी के पहुंचने से पहले संभावना ने कहा, कंट्रोवर्सीज को किनारे रख दिया जाए तो उर्फी का अपना एक अंदाज है.

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि उसने हर काम उस तरह किया जिस तरह उसे समझ आया. यही वजह है मैं दूसरों के कपड़ों पर कमेंट नहीं करती क्योंकि एक समय हम भी यही किया करते थे. सही या गलत या इस पर निर्भर करता है कि आप किसी चीज को किस तरह देखते हैं. उर्फी एक शानदार इंसान हैं.

जब उर्फी को ताने दे रहे थे लोग तो संभावना ने बढ़ाया था मदद का हाथ

जब उर्फी घर पहुंची तो संभावना ने उनकी मां और बहन से मिलवाया. इस दौरान उर्फी ने याद किया कि उनकी दोस्ती कैसे हुई थी. उर्फी ने कहा, मैंने किसी से झगड़ा किया था. वह पहले मेरे बारे में गलत कमेंट कर रहा था...कि मेरे पास पैसे और कपड़े नहीं है...मैं टैक्सियों में घूमती हूं. वह मेरे बारे में गंदी बातें बोल रहा था. उस टाइम संभावना मेरी मदद के लिए आईं. मैं ऑटो और टैक्सी में घूमा करती थी तो उन्होंने मुझे कहा मैं उनकी कार इस्तेमाल करूं.

उर्फी बात कर ही रही थीं कि संभावना ने उन्हें बीच में टोका और इसके 15 दिन के अंदर उर्फी ने अपनी कार खरीद ली थी. उन्होंने बताया कि हाल में उर्फी ने एक और नई कार खरीदी है.  

Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी
Topics mentioned in this article