Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने बताया, सुहाना खान और अनन्या पांडे ने पार्टी में उनके साथ किया था कैसा सलूक

Urfi Javed: उर्फी जावेद अकसर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन अब उन्होंने शाहरुख खान की बेटी और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को लेकर बताया है कि उन्होंने पार्टी में उनके साथ किस तरह का सलूक किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
U
नई दिल्ली:

Uorfi Javed Reveals How Suhana Khan and Ananya Panday Treated Her At A Party: उर्फी जावेद को सुर्खियों में रहना आता है. चाहे वो उनकी बिग बॉस में एंट्री हो या फिर फैशन का स्टाइल. वह जानती है कि सोशल मीडिया पर कैसे चर्चा में रहा जाता है. हाल में उनका शो 'फॉलो कर लो यार' अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ है. शो की वजह से वह चर्चा में हैं. लेकिन आप जानते हैं हाल ही में उर्फी जावेद ने बताया है कि जब उनकी मुलाकात पार्टी में सुहाना खान और अनन्या पांडे से हुई तो उन्होंने उनके साथ किस तरह का सलूक किया. इस तरह उर्फी जावेद अपने इस इंटरव्यू की वजह से टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं.

उर्फी जावेद ने बातचीत के दौरान बताया कि सुहाना खान और अनन्या पांडे के जिस तरह से सोचा जाता है वैसा कतई ही नहीं है. बॉलीवुड के इतने बड़े परिवार से होने के बावजूद वह मेरे प्रति काफी स्वीट थीं. उर्फी जावेद ने बताया कि अनन्या पांडे ने उन्हें पार्टी में उनके काम के लिए बधाई दी थी. यही नहीं, उर्फी जावेद ने शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की भी जमकर तारीफ की. उर्फी ने कहा कि सुहाना की परवरिश बहुत अच्छी हुई है. इस तरह उर्फी जावेद ने दोनों के साथ अपने अनुभव को साझा किया.

Advertisement

वर्क फ्रंट की बात करें तो, 26 वर्षीय उर्फी जावेद ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की सहित कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. बिग बॉस ओटीटी 1 का हिस्सा बनने के बाद उर्फी जावेद ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. उर्फी जावेद ने लव सेक्स और धोखा 2 से बॉलीवुड में करियर का आगाज किया था. उनका रियलिटी शो फॉलो कर लो यार, 23 अगस्त को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ है, जिसमें उनकी जिंदगी की झलक मिलती है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic
Topics mentioned in this article