फीफा वर्ल्ड कप 2022 का अनसीन वीडियो आया सामने, दीपिका को गले लगाते हुए रणवीर ने लिखा- मेरी असली ट्रॉफी तो...

दीपिका पादुकोण और रणवीर की फीफा वर्ल्ड कप 2022 के स्टेडियम की ये वीडियो देखकर कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हुए ओवर एक्टिंग ना करने की बात कह रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
दीपिका-रणवीर का फीफा वर्ल्ड कप 2022 का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बीती रात अर्जेंटीना की फीफा वर्ल्ड कप 2022 में शानदार जीत का खुमार सेलेब्स के सिर चढ़ा हुआ है. जहां एक के बाद एक सेलेब्स सोशल मीडिया पर मेस्सी और अर्जेंटीना की टीम को बधाई दे रहे हैं तो वहीं स्टेडियम में इस ऐतिहासिक पल को एन्जॉय करने की फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. दरअसल, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फीफा विश्व कप के फाइनल मैच के दौरान लिया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह हर एक गोल का जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं.

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के मैच से पहले दीपिका पादुकोण ने पूर्व स्पेनिश खिलाड़ी इकर कैसिलस के साथ विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण किया था, जिसके बाद वह पति रणवीर सिंह के साथ इस ऐतिहासिक मैच को एंजॉय करती नजर आई थीं. वहीं रणवीर ने दीपिका की तारीफ करते हुए अपने इंस्टा स्टोरी पर कुछ फोटो शेयर की थीं. इसके अलावा मैच का एक और वायरल वीडियो में रणवीर वाइफ दीपिका को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. रणवीर-दीपिका के इस वीडियो पर लोग जहां प्यार लुटा रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ओवरएक्टिंग करने का टैग दे रहे हैं.

Advertisement

दीपिका को बताया असली ट्रॉफी

Advertisement

इसके अलावा रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कुछ और फोटोज और वीडियो पोस्ट की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा,  'असली ट्रॉफी तो मेरे हाथ में है.' रणवीर के इस कैप्शन का इशारा दीपिका की तरफ है. वहीं दूसरे कैप्शन में रणवीर ने लिखा 'विश्व कप ट्रॉफी के साथ मेरी ट्रॉफी.' इसके कैप्शन के साथ फोटो में वह दीपिका को गले लगाए खड़े हैं. बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस जल्द रिलीज होने वाली है, जिसके प्रमोशन में वह हाल ही में बिग बॉस 16 के स्टेज पर पहुंचे थे. वहीं दीपिका की अगल रिलीज पठान है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manipur और Assam के दौरे पर Rahul Gandhi, मणिपुर में हिंसा प्रभावित लोगों से करेंगे मुलाकात