शहनाज गिल की अनसीन तस्वीरें आते ही छाईं इंटरनेट पर, फैंस बोले- शेरनी वापस आ गई...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने तो बिग बॉस के घर जाते ही फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं इन दिनों शहनाज अपनी फिल्म 'हौंसला रख' (Honsla Rakh) को लेकर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शहनाज गिल की अनसीन तस्वीरें आते ही छाईं इंटरनेट पर
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने तो बिग बॉस के घर जाते ही फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं इन दिनों शहनाज अपनी फिल्म 'हौंसला रख' (Honsla Rakh) को लेकर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही हैं. पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक पहले ही दिन इस फिल्म ने 2 करोड़ 55 लाख की कमाई की है वहीं दूसरे दिन भी इस फिल्म ने 2 करोड़ 25 लाख की भारी कमाई की है. फैंस लगातार शहनाज पर अपने प्यार का बारिश कर रहे हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया पर छा गई अनसीन तस्वीर 
फिलहाल तो बता दें कि शहनाज (Shehnaaz Gill) की हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह तस्वीर कनाडा में फिल्म के सेट पर ली गई थी. तस्वीर में देखा जा सकता है कि शहनाज लाइट ग्रीन कलर के लहंगे में कितनी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. फैंस भी शहनाज की इस तस्वीर की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इस तस्वीर को फोटोग्राफर विरल भयानी ने कुछ घंटे पहले ही शेयर किया है. तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा वाह शेरनी वापस आ गई वहीं दूसरे ने लिखा- आप जैसा कोई नहीं.

Advertisement

इस दिन रिलीज होना 'अधूरा' गाना 
इस फिल्म के अलावा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ गाना 'अधूरा' रिलीज होने जा रहा है. एक बार फिर 'सिडनाज' के फैंस को दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर साथ दिखेगी. यह सॉन्ग 21अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा.  बता दें कि 2 सितंबर को जब से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ है शहनाज गिल ने सोशल मीडिया से दूरियां बढ़ा ली थीं. वहीं अब फैंस और शहनाज खुद एक बार फिर सिडनाज को जोड़ी को स्क्रीन पर देख पाएंगे. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
CUET UG Results 2024: NEET के बाद अब CUET नतीजों पर विवाद कब आएगा CUET-UG का रिजल्ट?