हेमा मालिनी अब भी दिखती हैं बेहद खूबसूरत, इन 5 अनदेखी फोटो को देख कर आप भी कहेंगे 'ड्रीम गर्ल'

हेमा मालिनी एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर हैं. उन्होंने भरतनाट्यम का प्रशिक्षण लिया है. हेमा मालिनी बेहतरीन कुचिपुड़ी डांसर भी हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की खूबसूरती के आज भी लोग दीवाने हैं. 73 साल की उम्र में भी ये  एक्ट्रेस बिल्कुल फिट और यंग दिखती हैं.  हेमा ने महज 14 साल की उम्र में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उनकी एक्टिंग ने ऐसा जादू कर दिया कि लोग हेमा मालिनी खूबसूरती और अदाकारी के कायल हो गए. एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती और डांस के भी काफी चर्चे थे. आपको बता दें कि हेमा एक बेहतरीन क्लासिकल डांसर भी हैं. चाहे वो डांस हो या फिल्में, ड्रीम गर्ल अपने हर रूप में बेहद खूबसूरत लगती हैं.  आइए एक नजर डालते हैं हेमा मालिनी की कुछ खूबसूरत और सदाबहार तस्वीरों पर. 

हम सभी जानते हैं कि हेमा मालिनी एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर हैं. उन्होंने भरतनाट्यम का प्रशिक्षण लिया है. हेमा मालिनी बेहतरीन कुचिपुड़ी डांसर भी हैं. नृत्य हेमा मालिनी की रगों में बसता है. वो जब भी स्टेज पर परफॉर्म करने आती हैं तो बेहद डिवाइन लगती हैं.  ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का ये डिवाइन लुक देखकर किसी के लिए भी उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा. गहनों से सजी हुई हेमा मालिनी का ये क्लासिकल लुक, चेहरे पर कॉन्फिडेंस और आंखों पर तेज साफ नज़र आ रहा है. 

Advertisement
Advertisement

 हेमा मालिनी एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन पर हर अटायर  बेहद खूबसूरत लगता है.  जहां ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी साड़ी में कमाल लगती हैं वहीं उनका वेस्टर्न लुक भी लोगों को दीवाना बना देता है. अब हेमा मालिनी की इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पर ही नजर डाल लीजिये. ब्लैक टॉप पहने हुए चेहरे पर सादगी, लोगों को घायल करने वाली मुस्कुराहट और ड्रीम गर्ल की फ्लॉलेस ब्यूटी आज भी फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती है. 

Advertisement

स्लीवलैस ब्लाउज़ और ऑफ व्हाइट और पर्पल साड़ी पहने हुए हेमा मालिनी का ये अंदाज़ देख कोई भी अपना दिल हार बैठेगा.  बहुत खूबसूरत आंखें और उसमें लगा लॉन्ग विंग्ड आई लाइनर के साथ माथे पर नजर आ रही बालों की फ्लिक्स उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही हैं. 

Advertisement

जिस खूबी ने ड्रीम गर्ल का नाम उसके लिए इतना परफेक्ट बना दिया, वो है  हेमा मालिनी की ऐज लेस ब्यूटी, उनका खूबसूरत और ग्रेसफुल लुक और उनकी किसी को भी दीवाना बना देने वाली स्माइल.  ड्रीम गर्ल की इस तस्वीर पर गुलाबी रंग का शर्ट, शॉर्ट कर्ली हेयर और पिंक लिप्स वाला उनका ब्यूटीफुल लुक  उनकी ब्यूटी को एन्हांस कर रहा है. 

  उम्र 26 की हो या 73 की हेमा मालिनी की फ्लॉलेस  ब्यूटी आज भी यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है.  अब हेमा मालिनी की बनारसी ग्रीन साड़ी और ब्लैक बनारसी ब्लाउज लुक को ही ले लीजिये. ये लुक उनकी  सिंपलीसिटी और एलिगेंस का जबरदस्त कॉन्बिनेशन है. माथे पर बिंदी, गले में चोकर और उनके चेहरे पर नज़र आ रही प्यारी सी मुस्कुराहट इस उम्र में भी उन्हें ड्रीमगर्ल बनाती है. 

ये भी देखें : आलिया और रनबीर : बस, अब होने वाली है शादी?

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!