डांसर्स के बीच जमीन पर लेट-लेटकर अंकल ने किया ऐसा डांस हैरान रह गए लोग, बोले- नोरा का टाइम खत्म...Video वायरल 

Wedding Viral Video: इस वीडियो में एक अंकल को जमीन पर लेट-लेटकर जोरदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो पर लोगों की जबरदस्त ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
अंकल का फनी डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल हो ही जाता है. आपने भी अब तक न जाने कितने ही वायरल डांस वीडियोज देखे होंगे. कुछ डांस वीडियो तो सच में अच्छे होते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं, जिसे देखते ही हंसी छूट जाती है. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस वीडियो में एक अंकल को जमीन पर लेट-लेटकर जोरदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो पर लोगों की जबरदस्त ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

वीडियो में आप देख सकते हैं स्टेज पर कुछ खूबसूरत डांसर्स डांस कर रही हैं और एक अंकल खड़े हैं. तभी अचानक अंकल डांसर्स के बीच अपने अजीबोगरीब डांस स्टेप्स करने लगते हैं. हद तो तब हो जाती है, जब अंकल जमीन पर लेट-लेट कर डांस करने लगते हैं. इस वीडियो पर तकरीबन 10 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. लोग इस पर अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "नोरा का टाइम खत्म". तो एक अन्य ने लिखा है, "अंकल अपने टाइम में प्रो रहे होंगे". एक और यूजर ने लिखा है, "असली जीवन तो अंकल जी रहे हैं".

Advertisement

बता दें, यह वीडियो किसी फंक्शन का लग रहा है, जहां अंकल मस्त मगन होकर डांस करते दिख रहे हैं. इस तरह के पहले भी कई वीडियोज वायरल हो चुके हैं. बीते दिनों देवर-भाभी, ननद-भाभी, सास-ससुर, सास-बहू, ससुर-बहू के कई सारे डांस वीडियोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया था. ऐसे में अब इस वीडियो को देख लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल हुए जा रहा है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
क्या इजरायल आज ज्यादा असुरक्षित है? NDTV वर्ल्ड समिट में इजरायल के राजदूत ने क्या कहा?