अंकल ने 'यार मेरा तितलियां वर्गा' गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, Funny Video देख लोग बोले- माधुरी भी फेल है

बॉलीवुड फिल्मों और गानों का जादू ही कुछ ऐसा है कि कोई भी उनसे अछूता नहीं रहता है. बेशक फिल्मों में तो हर कोई जा नहीं सकता. लेकिन कई लोग कुछ खास मौकों पर अपने दिल के अरमान पूरा करने से चूकते नहीं हैं. ऐसा ही कुछ हाल इन अंकल का भी है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया हंसाने और गुदगुदाने वाले वीडियो का खजाना है. आए दिन इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर हंसी कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो जाता है. फिर बॉलीवुड फिल्मों और गानों का जादू ही कुछ ऐसा है कि कोई भी उनसे अछूता नहीं रहता है. बेशक फिल्मों में तो हर कोई जा नहीं सकता. लेकिन कई लोग कुछ खास मौकों पर अपने दिल के अरमान पूरा करने से चूकते नहीं हैं. एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में है. इस वीडियो में नए डांसिंग अंकल नजर आ रहे हैं. डांस करते हुए इन अंकल को देखकर आप यकीनन हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. अंकल के एक्सप्रेशन देखकर तो आप यही कहेंगे कि इनके सामने तो करीना और कैटरीना भी फेल हैं.

सिंगर अफसाना खान का गाना 'यार मेरा तितलियां वर्गा' तो आपने सुना ही होगा. इस गाने पर इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाएंगे. दरअसल इस वीडियो में एक अंकल किसी  शादी के स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. गाने की शुरुआत अंकल अपने ठुमकों से करते हैं और फिर जैसे-जैसे गाना आगे बढ़ता है, उनके डांस की स्पीड बढ़ती ही जाती है. उन्हें डांस करते देख कई लोग तालियां बजाते नजर आ रहे हैं तो कई उनके साथ ठुमके लगाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर नीरज बच्चन के नाम से बने इंस्टा अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है. इसी के साथ कैप्शन में लिखा है, 'लो आ गए मार्केट में नए अंकल.' मस्ती से झूम रहे इस शख्स को देखकर नेटीजंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.  एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा डांस तो सभी करते हैं पर डांस को एंजॉय बहुत कम लोग करते हैं. तो दूसरे ने लिखा, 'दो पैग का नतीजा है जो छुपे हुए टैलेंट को बाहर लाता है'. वहीं एक और ने लिखा कि ऐसा वीडियो देखकर कुछ पल के लिए इंसान अपने सारे दुख भूल जाता है.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold