अंकल ने 'साकी साकी' पर किया ऐसा जोरदार डांस नोरा फतेही को किया फेल, लोग बोले- इंडिया में टैलेंट की कमी नहीं है

इस वीडियो में आप एक अंकल को नोरा फतेही के गाने 'साकी साकी' पर जोरदार डांस करता हुआ देख सकते हैं. वीडियो में अंकल जिस तरह से डांस कर रहे हैं, उसे देख लोग कह रहे हैं कि उन्होंने नोरा फतेही को भी फेल कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
ankal
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन न जाने कितने ही वीडियोज वायरल होते हैं. कभी डांस वीडियो तो कभी शादी के वीडियोज आए दिन यहां देखने को मिल ही जाते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एक ऐसा ही वायरल हो रहा वीडियो लेकर आए हैं. इस वीडियो में आप एक अंकल को नोरा फतेही के गाने 'साकी साकी' पर जोरदार डांस करता हुआ देख सकते हैं. वीडियो में अंकल जिस तरह से डांस कर रहे हैं, उसे देख लोग कह रहे हैं कि उन्होंने नोरा फतेही को भी फेल कर दिया है.

इस वीडियो को everythingaboutnepal नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक उम्रदराज शख्स कैसे नोरा फतेही के गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रहा है. वह एक-एक स्टेप शानदार तरीके से कर रहे हैं. वीडियो को 24 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वे कमेंट सेक्शन में अंकल के तारीफों के पुल बांध रहे हैं. कोई उनके डांस को 'झक्कास' तो कोई 'सुपर से ऊपर' बता रहा है. यहां तक कि कईयों ने मजाक में अंकल को नोरा फतेही का पिता भी कह दिया है. 

Advertisement

एक यूजर वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं, "अंकल ने प्रूव कर दिया है कि अच्छे डांस के लिए छोटे कपड़ों की जरूरत नहीं होती". तो एक ने लिखा है, "इंडिया में टैलेंट की कमी नहीं है". एक और लिखते हैं, "अंकल रॉक्स एवरीवन शॉक्स". इस तरह से लोगों के ढेरों रिएक्शन इस डांस वीडियो पर आए हैं. आपको कैसा लगा अंकल का ये डांस, हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: सितारों से भरा आसमान: शिल्पा, करिश्मा और जान्हवी स्पॉट हुईं

Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: Terminal 1 पर मरम्मत का काम जारी, आज भी उड़ानें रद्द