बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी उलझ, अब ये बातें बोलकर दिल बहला रहे हैं एक्टर गुलशन देवैया

Ulajh Box Office: जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ बॉक्स ऑफिस पर इतनी बुरी तरह फ्लॉप साबित हो रही है कि अब एक्टर्स को ऐसी बातें कर खुद को तसल्ली देनी पड़ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर और गुलशन देवैया की फिल्म उलझ रिलीज हो चुकी है. फिल्म तो पर्दे पर आ गई लेकिन इसे देखने के लिए दर्शक पर्दे के सामने जाने को तैयार नहीं हैं. यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठप्प साबित हो रही है. मुश्किल ही लग रहा है कि फिल्म घिसट घिसट कर भी 20 से 3 करोड़ कर पहुंच जाएगी. फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हुई थी और दो दिन में काफी खराब कलेक्शन रहा. फिल्म की परफॉर्मेंस भले जैसी भी जा रही हो गुलशन की अदाकार की काफी तारीफ हो रही है. जब उनसे इस फिल्म के बिजनेस के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, फिल्म मेकिंग बहुत ही मुश्किल बिजनेस है. गुलशन ने अपने एक्स पेज पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट को शेयर करते हुए लिखा, संघर्ष वो नमक है जो सफलता का स्वाद और बढ़ा देता है. जो संघर्ष नहीं करते वो कभी कुछ ऐसा हासिल नहीं कर पाएंगे जिसका वो सपना देखा करते हैं. ये एक मुश्किल बिजनेस है.

जब एक फैन ने गुलशन के लिए लिखा कि ओटीटी ही फ्यूचर है जहां कई फिल्मों को ऑडियंस से बहुत प्यार और तारीफें मिली हैं तो गुलशन ने जवाब दिया, फीचर फिल्में बड़े पर्दे पर दिखाए जाने के लिए बनती हैं. हिट फ्लॉप तो चलता रहता है. 

उलझ के बारे में अगर बात करें तो इस फिल्म को सुधांशु सरिया ने डायरेक्ट किया है. इसमें जाह्नवी कपूर एक आईएएस ऑफिसर के रोल में हैं जो सबसे कम उम्र की डिप्टी हाई कमिश्नर बनती है. उसके साथ काम करने वाले उसे नेपोटिज्म की मदद से आगे बढ़ने वाली कहते हैं. ये कहानी इसी किरदार के इर्द गिर्द है. इस फिल्म जाह्नवी और गुलशन के अलावा आदिल हुसैन, रोशन मैथ्यू और मियांग चैंग भी हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pakistan ने Article 370 पर Congress और National Conference का नाम लेकर दोनों पार्टियों को फंसा दिया?