Ulajh Box Office Collection Day 4: चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर 'उलझ' कर रह गई जान्हवी की फिल्म, कमाए बस इतने करोड़

Ulajh Box Office Collection Day 4: सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित और जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू अभिनीत फिल्म 'उलझ' ने बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
U
नई दिल्ली:

Ulajh Box Office Collection Day 4: सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित और जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू अभिनीत फिल्म 'उलझ' ने बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 'उलझ' की चार दिनों की कमाई 5.40 करोड़ रुपये है. इसके अलावा, फिल्म ने अपनी प्रतिस्पर्धी फिल्म 'औरों में कहां दम था' से बेहतर प्रदर्शन किया है. आपको बता दें कि जान्हवी कपूर की इस फिल्म ने वीकेंड के बाद पहले सोमवार को मात्र 70 लाख रुपये की कमाई की.

हालांकि आंकड़े को देख कर लग तो यही रहा है कि फिल्म ज्यादा दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पाएगी, लेकिन वीकेंड पर कमाई में उछाल के कारण इसने अजय देवगन और तब्बू की फिल्म औरों में कहां दम था से अपने अंतर को कम जरूर कर लिया है, जो इसी दिन रिलीज हुई थी और लागत के मामले में यह काफी बड़ी फिल्म है.  

जंगली पिक्चर्स की फिल्म उलझ को शुरूआत में लोगों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी थी, जिसका सीधा असर इसके शुरुआती कारोबार पर पड़ा. इसकी एकमात्र जीत यही हो सकती है कि फिल्म की कमाई प्रतिस्पर्धी फिल्म औरों में कहां दम था से अधिक हो सकती है. दोनों ही फिल्में जल्द ही सिनेमाघरों में अपनी दौड़ खत्म करने की कगार पर हैं.

गौरतलब है कि नीरज पांडे निर्देशित फिल्म औरों में कहां दम था की तुलना में उलझ को कम स्क्रीन पर रिलीज किया गया था. रिकॉर्ड के अनुसार, उलझ की शुरुआती दिन की स्क्रीन काउंट 750 थी, जबकि औरों में कहां दम था 2000 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. उलझ ने पहले दिन 1.25 करोड़, दूसरे दिन 1.65 करोड़, तीसरे दिन 1.85 करोड़ और चौथे दिन 70 लाख का कलेक्शन किया है. भारत में चार दिनों में जान्हवी कपूर की फिल्म 5.40 करोड़ कमाने में कामयाब हुई है.

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India