कार्तिक आर्यन के यूगांडा के फैन्स ने किया भूल भुलैया 2 के गाने पर जमकर डांस, वीडियो देख लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर

भूल भुलैया 2 जब से रिलीज हुई है अपने शानदार प्रदर्शन को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी है. फिल्म अभी तक 76 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है. चारों तरफ कार्तिक आर्यन का क्रेज दिखाई दे रहा है

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

भूल भुलैया 2 जब से रिलीज हुई है अपने शानदार प्रदर्शन को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी है. फिल्म अभी तक  76 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है. चारों तरफ कार्तिक आर्यन का क्रेज दिखाई दे रहा है. वहीं ये क्रेज यूगांडा के फैन्स में भी दिखा. दरअसल हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की उनके फैन्स फिल्म भूल भुलैया 2 के गाने पर क्या शानदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने यूगांडा के फैन्स का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो के शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं- 'यूगांडा के फैन्स जिग जैग सेलिब्रेट कर रहे हैं. मेरी इनके साथ डांस करने की इच्छा हो रही है.' इस वीडियो में देखा जा सकता है की उनके फैन्स भूल भुलैया 2 के गाने पर जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो पर फराह खान ने कमेंट कर जमकर तारीफ की फराह लिखती हैं इतको यहीं बुला लो तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट कर कहा रूह बाबा का जलवा हर जगह फैला हुआ है.

Advertisement

आपको बता दें की फिल्म की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन बनारस गए थे. जहां उन्होंने गंगा आरती ली. साथ ही कुछ समय अकेले गंगा घाट पर भी बिताया. सफेद कुर्ते पायजामे में कार्तिक ने एक बार फिर अपने फैन्स का दिल जीत लिया है. 

Advertisement

VIDEO: करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आमिर खान-किरण राव समेत ये सेलेब्रिटी आए नजर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: क्यों हो रही है आतंकियों को लेकर सियासत चुनावों में