अजय देवगन, सनी देओल और सलमान खान के बाद पहली बार आया आमिर खान का हमशक्ल, वीडियो देख हंसते-हंसते पागल हुए लोग, बोले- उबला हुआ आमिर

आमिर खान की तरह दिखने वाले एक शख्स का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक्टर की तरह एक्टिंग करने की कोशिश कर रहा है. इस शख्स को देखने के बाद लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं और कुछ तो इसे उबला हुआ आमिर खान बता रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आमिर खान के इस हमशक्ल को देख हक्के बक्के रह गए फैंस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल अक्सर सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं. कभी सलमान खान तो कभी अमिताभ बच्चन तो कभी आलिया भट्ट, स्टार्स के हमशक्ल भी सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं. इस बीच बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के एक हमशक्ल का वीडियो सामने आया, जिसे देख लोग सच मैं हैरान रह गए. आमिर खान का स्टाइल कॉपी करना आसान नहीं लेकिन ये शख्स सच में आमिर का डुप्लीकेट नजर आता है और उनकी ही तरह एक्सप्रेशन्स भी कोशिश करता है.

आमिर का हमशक्ल

आमिर खान का ये हमशक्ल इंस्टाग्राम पर Bishnu S. Singh के नाम से मौजूद है, यहां उनके करीब 15 हजार फॉलोअर्स हैं. इंस्टा पर विष्णु की डीपी देख एक बार तो कोई भी कंफ्यूज हो जाए. इसके अलावा विष्णु के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें और वीडियोज मौजूद हैं, जिसमें आमिर खान की झलक दिखाई देती हैं. कुछ वीडियोज में वह आमिर के डायलॉग्स पर इनएक्ट करते दिख रहे हैं.

Advertisement

लोगों ने बताया आमिर 2

सोशल मीडिया पर ढेरों लोग कमेंट कर विष्णु को जूनियर आमिर या आमिर खान 2 कहते हैं. उनके एक वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, सेम टू सेम आमिर खान लग रहे हो. दूसरे यूजर ने लिखा, आप आमिर खान जैसे लगते हो. वहीं एक यूजर ने लिखा, उबला हुआ आमिर खान. बता दें कि इंस्टाग्राम बायो के मुताबिक विष्णु पेशे से इंजीनियर हैं.

Featured Video Of The Day
Delhi Tax Revenue: दिल्ली सरकार के लिए अच्छी ख़बर, Tax बढ़ाए बिना ही आय में हुआ इज़ाफ़ा | Kejriwal