न्यूयॉर्क में टाइम100 गाला की शोभा बढ़ाएंगे दो बार के टाइम सम्मान विजेता आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना न्यूयॉर्क में प्रतिष्ठित टाइम 100 गाला कार्यक्रम में भाग लेंगे, जिसमें प्रतिष्ठित टाइम मैगजीन दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगों का सम्मान करती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार और युवा आइकन आयुष्मान खुराना न्यूयॉर्क में प्रतिष्ठित टाइम 100 गाला कार्यक्रम में भाग लेंगे, जिसमें प्रतिष्ठित टाइम पत्रिका दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगों का सम्मान करती है. आयुष्मान को TIME मैगज़ीन द्वारा दो बार सम्मानित किया गया है - प्रतिष्ठित TIME100 इम्पैक्ट अवार्ड 2023 और TIME100 के लिए जिसमें उन्हें 2020 में दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में चुना गया था! आयुष्मान को TIME द्वारा उस बड़े कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए आमंत्रित किया गया है, जिसमें दुनिया के सबसे बड़े डिसरप्टिव एक कमरे में एक साथ आते हैं.

उन्हें अपने डिसरप्टिव सिनेमा ब्रांड के माध्यम से भारत में कंटेंट के दायरे को आगे बढ़ाने में उनके अमूल्य योगदान के साथ-साथ यूनिसेफ राजदूत के रूप में बाल अधिकार संरक्षण के लिए उनके अनुकरणीय कार्य के लिए ये सम्मान प्राप्त हुए हैं. आयुष्मान खुराना पिछले साल TIME100 इम्पैक्ट अवार्ड के लिए चुने जाने वाले एकमात्र भारतीय थे.

Advertisement

आयुष्मान आज TIME100 गाला में दुनिया के सबसे बड़ी पॉप स्टार दुआ लीपा के साथ नजर आएंगे. इस कार्यक्रम में सोफिया कोपोला (फिल्म निर्देशक और पटकथा लेखक), इलियट पेज (अभिनेता और फिल्म निर्माता), काइली मिनोग (गायक-गीतकार और अभिनेत्री), मार्क क्यूबन (व्यवसायी और टीवी व्यक्तित्व), मैक्स जैसी प्रसिद्ध और प्रतिष्ठित हस्तियों के भी शामिल होने की उम्मीद है. वेरस्टैपेन (एफ1 ड्राइवर), माइकल जे. फॉक्स (मूवी अभिनेता), ताराजी पी. हेंसन (अमेरिकी अभिनेत्री), टोरी बर्च (डिजाइनर) आदि कुछ नाम हैं.

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: भारत की टी20 विश्व कप जीत के बाद Rahul Dravid: "एक खिलाड़ी के रूप में भाग्यशाली..."