दो छुटकू बच्चों ने राजा बाबू फिल्म के गाने पर किया ऐसा डांस कि गोविंदा भी बजाने लगे तालियां, पत्नी सुनीता भी नहीं रोक पाईं हंसी

जब खुद गोविंदा के सामने कोई उनके ही गाने पर डांस करे तो क्या होगा. जी हां डांस के रियलिटी शो पर जब गोविंदा मेहमान बनकर आए तो नन्हे मुन्ने डांसरों ने उनके सामने जबरदस्त डांस नंबर पेश किया और उसे देखकर गोविंदा अपनी हंसी रोक नहीं पाए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

90 के दशक में अपने डांस, कॉमेडी और एक्टिंग से बॉलीवुड पर राज करने वाले सदाबहार एक्टर गोविंदा ने अपने दौर में हिट फिल्मों के ढेर लगा दिए हैं. गोविंदा ने अपनी फिल्मों के जरिए कॉमेडी को नए अंदाज में ऑडियंस के सामने रखा और वो अपने डांस के जरिए हर दिल अजीज बन गए. आज भी जब लोग गोविंदा के गानों पर डांस करते हैं तो देखकर दिल नाचने के लिए मचल उठता है. ऐसे में जब खुद गोविंदा के सामने कोई उनके ही गाने पर डांस करें तो क्या होगा. जी हां डांस के रियलिटी शो पर जब गोविंदा मेहमान बनकर आए तो नन्हे मुन्ने डांसरों ने उनके सामने जबरदस्त डांस नंबर पेश किया और उसे देखकर गोविंदा अपनी हंसी रोक नहीं पाए.

मौका था स्टार प्लस पर आने वाले डांस रियलिटी शो डांस प्लस प्रो का. यहां गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता बतौर गेस्ट आए थे और नन्हें कंटेस्टेंट्स ने गोविंदा को खुश करने के लिए उनके ही अंदाज में शानदार डांस का नमूना पेश किया. बच्चों ने गोविंदा की सुपरहिट फिल्म राजा बाबू का एक गाना चुना और उस पर जबरदस्त तरीके से ऐसा डांस किया कि शो पर मौजूद हर शख्स ठहाके लगाने लगा.

Advertisement

अआई उऊओ..मेरा दिल ना तोड़ो पर इन दो बच्चों ने  गोविंदा और शक्ति कपूर का ड्रेस अप किया और शानदार डांस किया. इनके डांस करने का तरीका देखकर गोविंदा जहां लगातार हंस रहे थे वहीं उनकी पत्नी सुनीता भी अपनी हंसी रोक नहीं पा रही थी. बच्चों ने डांस के साथ साथ शानदार एक्सप्रेशन भी दिए जिसे देखकर गोविंदा काफी इंप्रेस हो गए. कॉमेडी का ये  अंदाज जाहिर कर रहा था कि जब गोविंदा ने ये फिल्म की होगी तो उन्हें कितना मजा आया होगा.

डांस वीडियो को पसंद कर रहे हैं यूजर  

Advertisement

ये वीडियो दिखा रहा है कि टीवी पर आने वाले डांस रियलिटी शो वाकई नई प्रतिभाओं को खास मौके देते हैं जिससे वो प्रतिभाएं अपने हुनर की बदौलत फलक पर चमक सकें. अपने दौर में जबरदस्त डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाले गोविंदा और उन जैसे कई सितारें इन शोज के मेहमान बनते हैं और अपने पुराने और सुनहरे दिनों को याद करते हैं. गोविंदा ने भी इस मौके पर अपनी कई सारी पुरानी यादों को ताजा किया.इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया यूजर भी काफी पसंद कर रहे हैं. इस पर ढेर सारे कमेंट्स आ रहे हैं और यूजर बच्चों को हरफनमौला बता रहे हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है
Topics mentioned in this article