झरने के नीचे दो लड़कियों ने किया माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस, वीडियो देख भूल जाएंगे धक-धक गर्ल

माधुरी दीक्षित की फिल्मों के गाने आज भी वायरल हो रहे हैं. मानसून में उनकी फिल्म का ये गाना जरूर वायरल होता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
झरने के नीचे दो लड़कियों ने किया माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो इतने शानदार होते हैं कि उन्हें बार-बार देखने का मन करता है. कुछ डांस वीडियो होते हैं जिसमें ऐसे शानदार स्टेप देखने को मिलते हैं कि उनके आगे बॉलीवुड स्टार्स भी फेल लगते हैं. बारिश में लोग अक्सर माधुरी दीक्षित के गाने चक धूम-धूम पर डांस करते हैं. ऐसा ही कुछ दो लड़कियों ने किया है. उन्होंने झरने के नीचे डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है. ये डांस देखकर लोग माधुरी दीक्षित को भी भूल जा रहे हैं.
 

झरने के नीचे किया डांस
वायरल वीडियो में दो लड़कियां झरने के नीचे भीगते हुए डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों लड़कियों के स्टेप एकदम मैच खा रहे हैं. वो माधुरी दीक्षित जैसे ही स्टेप करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और खूब लाइक भी आ रहे हैं. यूजर्स ढेर सारे कमेंट भी कर रहे हैं, एक ने लिखा- मानसून स्पेशल. वहीं दूसरे ने लिखा- मजा आ गया. एक ने लिखा- पूल पार्टी से भी ज्यादा मजेदार. एक ने लिखा- माधुरी दीक्षित भी फेल है. एक ने लिखा-तुम यार ये डांस कैसे कर लेते हो मेरी जिंदगी में डांस वाला सीन भगवान ने डिलीट कर दिया शायद. इस तरह के ढेर सारे कमेंट लोग इस वीडियो पर कर रहे हैं. ये वीडियो अब वायरल होता जा रहा है.

 हिट थी शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित की ये फिल्म
बता दें ये गाना शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर की फिल्म दिल तो पागल है का है. इस गाने में माधुरी दीक्षित के साथ शाहरुख खान ठुमके लगाते नजर आए थे. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. लव ट्रायंगल फिल्म को आज भी लोग देखना पसंद करते हैं. फिल्म में माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान की जोड़ी को लोगों ने बहुत प्यार दिया था. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में भी काम किया है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lateral Entry पर रोक लगाना Modi सरकार की मजबूरी है या मास्टरस्ट्रोक? | NDTV India