Bheema Box Office Collection Day 2: दो दिन में बजट के पार की कमाई, साउथ की इस फिल्म के आगे नहीं बॉक्स ऑफिस पर कोई और, कलेक्शन कर देगा हैरान

Bheema Box Office Collection Day 2:  साउथ की

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bheema Box Office Collection Day 2:  साउथ की फिल्में अक्सर कमाई में कई बॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ देती हैं. लेकिन बजट की बात की जाए तो कई मूवीज बॉलीवुड मूवीज के बजट के आधे में बनी होती हैं. ऐसी ही एक फिल्म है, जो 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. लेकिन कमाई दो दिन में इतनी कर ली की बजट भी पीछे रह गया. हम बात कर रहे हैं फिल्म भीमा की, जिसने 8 करोड़ का बजट केलव दो दिनों की कमाई में हासिल कर लिया है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, भीमा ने पहले दिन 3.95 करोड़ की कमाई की थी. जबकि दूसरे दिन आंकड़ा 3.35 करोड़ तक पहुंचा. इसके बाद दो दिनों का कलेक्शन 7.30 रहा. वर्ल्डवाइड कमाई पहले दिन 4.6 करोड़ रही. जबकि दूसरे दिन की कमाई के बाद यह 8 करोड़ पार हो गया है. इसके चलते फिल्म ने दो दिनों में ही बजट की कमाई हासिल कर ली है. 

बता दें, कि भीमा 9 कन्नड़ भाषा में एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे दुनिया विजय ने ही डायरेक्ट किया है. वहीं कृष्णा क्रिएशन्स और जगदीश फिल्मस ने प्रोड्यूस किया है. दुनिया विजय के अलावा अश्विनी, ब्लैक ड्रैगन मंजू, गिली गिली चंद्रू, रंगायन रघु, अच्युत कुमार, गोपाल कृष्ण देशपांडे और रमेश इंदिरा अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है बॉक्स ऑफिस पर औरों में कहां दम था, किल, उलझ और डेडपूल एंड वूल्वरिन जैसी हॉलीवुड फिल्म मौजूद है. 
 

Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?
Topics mentioned in this article