किताबों से प्यार करने वाली ट्विंकल खन्ना ने इस तरह सजाया अपना बुकशेल्फ, फैंस को दिए ये खास टिप्स

किताबों से बेहद प्यार करने वाली ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने बुक शेल्फ को खूबसूरती से सजाते हुए एक वीडियो शेयर किया है, साथ ही वे अपने फैंस को इससे जुड़े टिप्स भी दे रही हैं.  

Advertisement
Read Time: 14 mins
Twinkle Khanna का वायरल वीडियो
नई दिल्लीं:

अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां अपने विचारों को खुल कर रखने के साथ ही ट्विंकल अपने वीडियोज के साथ भी फैंस को इंस्पायर किया करती हैं. किताबों से बेहद प्यार करने वाली ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने बुक शेल्फ को खूबसूरती से सजाते हुए एक वीडियो शेयर किया है, साथ ही वे अपने फैंस को इससे जुड़े टिप्स भी दे रही हैं.  

ट्विंकल खन्ना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के साथ अपने बुक्शेल्फ को कलरफुल तरीके से सजाते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है, कैसे प्लांट्स, पेंटिंग्स और कलरफुल स्टैच्यू के साथ ट्विंकल अपने बुक्शेल्फ को खूबसूरत रूप दे रही हैं. बात उनके लुक की करें तो कैजुअल लुक में भी ट्विंकल बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं, व्हाइट टॉप और जीन्स के साथ उन्होंने मल्टीकलर श्रग कैरी किया है.

ट्विंकल के टिप्स

Advertisement

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने फैंस के साथ बुक शेल्फ को सजाने के आठ टिप्स भी शेयर किए हैं. ट्विंकल लिखती हैं, 'मेमेंटोज प्रदर्शित करने के लिए किताबों के ढेर के बीच जगह छोड़ दें. कैंडल्स और कलाकृतियों को बुकेंड के रूप में जोड़ें. एक रंग या आकार की हेल्प से ग्रुप बनाने की कोशिश करें. होरिजेंटल और वर्टिकल स्टैक तैयार करके इंट्रेस्ट बनाएं. खड़ी किताबों के ऊपर सुंदर टुकड़े जोड़ें. यहां कर्वी और जॉय ब्लैक कैंडल्स का यूज करें. थोड़े पौधों और फूलों का यूज करें. रंगीन बास्केट और चीनी मिट्टी की चीज़ें के साथ  कुछ क्रिएटिव करें. आप तब तक इसे संवारते रहे जब तक कि ये परफेक्ट न लगने लगे, बुक शेल्फ के साथ कुछ आर्टवर्क ऐड करें'.  बता दें कि कभी फिल्मों में अपने अभिनय के दम पर छा जाने वाली ट्विंकल आज एक सफल राइटर हैं, अब तक उनकी तीन किताबें आ चुकी हैं.
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार