अपने दर्द को छिपाने के लिए ट्विंकल खन्ना ने गाया बेसुरा गाना तो फैन बोला- मेरा ब्लूटूथ कौलेप्स हो गया

ट्विंकल खन्ना ने एक वीडियो इंस्टा पर डाला है, जिसमें वो गाती हुई नजर आ रही हैं और उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन इस गाने के पीछे उनका एक दर्द छिपा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

ट्विंकल खन्ना एक एक्टर ही नहीं राइटर भी हैं. वह इंस्टा पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपने फोटो वीडियो से फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं. ट्विंकल खन्ना ने एक वीडियो इंस्टा पर डाला है, जिसमें वो गाती हुई नजर आ रही हैं और उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में ट्विंकल खन्ना ने फिल्म 'साजन' का गाना 'मेरा दिल भी कितना पागल है' गाया है. लेकिन यह एक रोमांटिक ट्रैक नहीं है. बल्कि वह लड्डू की एक थाली को लेकर गा रही हैं, जिसे खाने से उन्हें परहेज है. वह लड्डू को देख रही हैं, लेकिन खा नहीं सकतीं. ट्विंकल खन्ना ने अपने फेवरिट लड्डू के प्रति अपने प्रेम और ना खाने की मजबूरी को गाने के जरिये पेश किया है. यह मूल गाना है, 'पर सामने जब तुम आते हो कुछ भी कहने से डरता है', इसकी जगह ट्विंकल खन्ना ने गाया, टपर सामने जब तुम आते हो कुछ भी खाने से डरता है.' 

Twinkle Khanna की इस पोस्ट पर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने हंसते हुए इमोजी के शेयर किया है. अभिनेता करण कपाड़िया ने कहा, मेलोडिक. वहीं एक फैन ने लिखा आपकी आवाज सुनकर मेरे बालकनी में दो तोते बेहोश पड़े हैं और मेरा ब्लूटूथ कौलेप्स हो गया तो एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है फनीबोन. 

Advertisement

बता दें कि कुछ महीने पहले ही ट्विंकल खन्ना ने सिंगिंग को लेकर अपने प्रेम के बारे में बात की थी. साथ ही उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें गाने पसंद हैं लेकिन वो अच्छा नहीं गाती और इसमें उनका हाथ तंग है. हालांकि वो ये भी कहती हैं कि मेरी आवाज खास है. मैं बिना किसी प्रयास के कान के पर्दों को पंचर कर सकती हूं. उन्होंने फैंस से पूछा आप में से कितने लोग गाना पसंद करते हैं, जबकि आप जानते हैं कि आप भयानक हैं?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Jammu-Kashmir में किसकी सरकार? क्या LG Manoj Sinha लेंगे फैसला!