ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया फैमिली वीडियो, दिखाया उनके किस काम से बच्चे हो जाते हैं शर्मिंदा

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने एक मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह पति अक्षय कुमार के साथ मिलकर कुछ ऐसा करती हैं कि उनके बच्चे आरव और नितारा शर्मिंदा होते नजर आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
T
नई दिल्ली:

फिल्मी दुनिया से भले ही एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस को एंटरटेन करने और फैमिली के बारे में अपडेट देने से पीछे नहीं हटतीं. हाल ही में उन्होंने पति अक्षय कुमार, बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है और बताया है कि उनके बच्चे उनकी किस हरकत से शर्मिंदा हो जाते हैं. इस वीडियो को देख फैंस भी अपने एक्सपीरियंस शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं और कमेंट में रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

अपने लेटेस्ट पोस्ट में पेरेंटिंग के बारे में बात करते हुए वह अपने पति अक्षय के साथ डांस करते हुए चलती दिखाई दे रही हैं. वहीं उनके बच्चे भी उन्हें देखते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, जब आप नाच सकते हैं तो पैदल क्यों चलें? अतिरिक्त फायदा? अपने बच्चों को शर्मिंदा करने का मौका. लेकिन सच तो यह है कि एक बार जब वे टीनेज हो जाते हैं  तो सिर्फ़ आपका अस्तित्व ही उन्हें शर्मिंदा करने के लिए पर्याप्त होता है. अपने बच्चों को शर्मिंदा करने के लिए आप क्या करते हैं?

Advertisement

इस वीडियो को देखते ही फैंस ने हंसने वाली ढेर सारी इमोजी कमेंट सेक्शन में शेयर की है. वहीं एक्ट्रेस के सवाल का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा, बच्चों के कमरे में जाकर उनके दोस्तों से बातें करना. दूसरे यूजर ने लिखा, अच्छा था और उन्हें अफेक्शन दिखाना. तीसरे यूजर ने लिखा, मेरे बच्चे शर्मिंदा होते हैं जब हम कॉलेज के लोगों की तरह लड़ाई करते हैं. चौथे यूजर ने लिखा, मुझे नहीं पता लेकिन बच्चे छोटी छोटी बात पर शर्मिंदा हो जाते हैं. लेकिन मैं उनसे कहती हूं कि जब वह हमारी उम्र में आएंगे तो उन्हें भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ratan Tata Death News: Noel Tata चुने गए Tata Trust के नए Chairman, एकराय से लिया गया फैसला