ट्विंकल खन्ना ने 29 साल पुरानी फोटो शेयर कर बॉबी देओल को किया याद, लिखा - पिंकी मौसी ही नहीं मैं...

ट्विंकल खन्ना ने बॉबी देओल के साथ अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कर अपनी यादें ताजा कीं. दोनों स्टार्स को साथ देख फैन्स को भी बीते दिन याद आ गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ट्विंकल खन्ना और बॉबी देओल ने 1995 की फिल्म बरसात में अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से सभी का दिल जीत लिया था. तब से उनके यादगार किरदार हमारे दिलों और दिमाग में बसे हुए हैं. हाल ही में ट्विंकल ने बॉबी देओल के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की और इस फिल्म से जुड़ी अपनी मीठी यादें ताजा कीं. इंस्टाग्राम पर ट्विंकल खन्ना ने बॉबी देओल के साथ अपनी हालिया मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की और साथ ही अपनी फिल्म बरसात की दो तस्वीरें शेयर करके पुरानी यादों को ताजा किया. तस्वीरों में दोनों बेहद प्यारे और परफेक्ट लग रहे हैं. ट्विंकल ने अपनी पोस्ट में बॉबी की तारीफ करते हुए कहा कि वह बॉबी को अपने करियर में इतना अच्छा करते हुए देखकर रोमांचित हैं.

ट्विंकल ने कैप्शन दिया, "कल और आज कल:) सिर्फ पिंकी मासी ही बॉबी देओल की फैन नहीं हैं. मैं भी उन्हें इतना अच्छा करते हुए देखकर रोमांचित हूं. पुरानी यादें एक मीठी याद होती हैं और एक-दूसरे से मिलकर और हाथ हिलाकर हम जो कभी हुआ करते थे. उसे पेश करके मजा आया". बॉबी देओल और ट्विंकल खन्ना के काम की बात करें तो बॉबी देओल की हाल में संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में नजर आए थे. इसमें उनके साथ रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना थे.

Advertisement

फिल्म में अबरार का रोल निभाने के लिए उन्हें क्रिटिक्स से खूब तारीफ मिली. हाल ही में पिंकविला ने बताया कि देओल 2025 में रिलीज होने वाली सैफ अली खान के साथ अपनी अगली फिल्म में विलेन का रोल निभाने के लिए प्रियदर्शन के साथ चर्चा कर रहे हैं. इसके अलावा उनके पास कंगुवा और हरि हर वीरा मल्लू सहित कुछ साउथ के प्रोजेक्ट भी हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: कौन था हसन नसरल्‍लाह, जो Israel की Air Strike में मारा गया