26 साल पहले ट्विंकल खन्ना ने इस सुपरस्टार संग काम करने से कर दिया था मना, वजह थी फिरोज खान की ये फिल्म

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना ने भी अपनी किस्मत आजमाने के लिए बॉलीवुड में कदम रखा था. वो भी अपने पेरेंट्स की तरह स्टार बनना चाहती थीं मगर ऐसा हो नहीं पाया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
ट्विंकल खन्ना ने इस सुपरस्टार संग फिल्म करने से कर दिया था साफ इनकार
नई दिल्ली:

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना ने भी अपनी किस्मत आजमाने के लिए बॉलीवुड में कदम रखा था. वो भी अपने पेरेंट्स की तरह स्टार बनना चाहती थीं मगर ऐसा हो नहीं पाया. ट्विंकल का फिल्मी करियर बहुत ही बेकार रहा. उन्होंने लंबे समय पहले ही इंडस्ट्री छोड़ दी थी. ट्विंकल खन्ना जहां इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं वहीं उनकी मां अभी भी फिल्मों में नजर आ रही हैं. एक बार ट्विंकल खन्ना को अनिल कपूर के अपोजिट काम करने का मौका मिला था मगर उन्होंने इसके लिए मना कर दिया था.

घरवाली बाहरवाली हुई थी ऑफर

अनिल कपूर की फिल्म घरवाली बाहरवाली आई थी. इस फिल्म में उनके साथ रवीना टंडन और रंभा लीड रोल में नजर आईं थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. इस फिल्म में रंभा का रोल ट्विंकल खन्ना को ऑफर हुआ था मगर उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. इसके पीछे की वजह ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया थीं.

इस वजह से की रिजेक्ट

रिपोर्ट्स की माने तो डिंपल कपाड़िया और अनिल कपूर साथ में फिरोज खान की फिल्म जाबांज में काम कर चुके थे. इस वजह से उन्होंने घरवाली बाहरवाली में काम करने से मना कर दिया था क्योंकि उन्हें लगा था कि उनकी और अनिल कपूर की जोड़ी बहुत अजीब लगेगी. अनिल कपूर के साथ मां-बेटी दोनों का ही काम करना उन्हें सही नहीं लगा था, इसलिए उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी थी. बता दें ट्विंकल खन्ना एक्टिंग छोड़कर अब राइटर बन चुकी हैं. वो कई किताबें भी लिख चुकी हैं. साथ ही वो कई अपने प्रोडक्शन हाउस के तले कई फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं. ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कुछ न कुछ शेयर भी करती रहती हैं. ट्विंकल हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit: भारत में कहां Invest करें Youth? Fund Manager Mark Mobius ने बताया
Topics mentioned in this article