ट्विंकल खन्ना ने गिटार पर बजाया शाहरुख खान का गाना तो फैन्स हुए इम्प्रेस, Video शेयर कर बोलीं- उम्र बस एक नंबर है...

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली फोटोज व वीडियोज आए दिन शेयर करती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस को गिटार बजाते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वे अपने बड़बोलेपन के लिए भी जानी जाती हैं. अक्सर एक्ट्रेस को सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हुए देखा जाता है, जिसकी वजह से वे कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं. ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली फोटोज व वीडियोज भी आए दिन शेयर करती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस को गिटार बजाते हुए देखा जा सकता है.

इस वीडियो को खुद ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए वे लिखती हैं, "एज बस एक नंबर है जिसे आप बिन में फेंक सकते हैं. एक नया स्किल सीखने के लिए कभी देर नहीं होती. गाने का एबीसीडी न आने के बावजूद अपने नन्हे मुन्नों के साथ बॉन्ड बनना चाहती हूं. मैंने निर्णय लिया है कि अब मैं गिटार बजाना सीखूंगी". इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्विंकल खन्ना किसी बिगिनर की तरह शाहरुख खान के फेमस गाने 'जादू तेरी नजर' पर गिटार बजा रही हैं. 

इस वीडियो को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं, जिस पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आपके गाने का चॉइस पसंद आया". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "यू गो गर्ल. चियर्स". इस तरह से फैन्स ट्विंकल के इस पोस्ट पर दिल और फायर इमोजी के साथ भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Digital Arrest से Heart Attack...जालसाजों पर कब अटैक? | Cyber Crime