टीवी शो निमकी मुखिया फेम भूमिका गुरुंग जल्द बनेंगी दुल्हन, ये होंगे दुल्हा 

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय और करिश्मा तन्ना के बाद एक और टीवी एक्ट्रेस शादी करने जा रही है. टीवी इंडस्ट्री में अगली शादी निमकी मुखिया फेम एकट्रेस भूमिका गुरुंग की होने वाली है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय और करिश्मा तन्ना के बाद एक और टीवी एक्ट्रेस शादी करने जा रही है. टीवी इंडस्ट्री में अगली शादी निमकी मुखिया फेम एकट्रेस भूमिका गुरुंग की होने वाली है. भूमिका 8 मार्च को रेस्तरां कंसल्टेंट शेखर मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. भूमिका ने जगह फाइनल कर दी है और जल्द ही इसकी बुकिंग करने वाली हैं. कोरोना महामारी को देखते हुए भूमिका और शेखर की शादी में परिवार और कुछ करीबी लोग ही शादी में शामिल होंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक 6 और 7 मार्च को हल्दी, मेहंदी और संगीत फंक्शन रखा गया है. फंक्शन से कुछ दिन पहले दोनों एंगेजमेंट करेंगे.


फिर गुरुद्वारे में शादी होगी और उसके बाद रिसेप्शन पार्टी की जाएगी. भूमिका ने शादी के लिए पेस्टल कलर लहंगा चुना है और उसके साथ लाइट ज्वेलरी. वह अपनी शादी सिंपल रखना चाहती हैं. भूमिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेखर के साथ काफी सारे फोटो शेयर किए हैं. शेखर को उनसे पहली नजर में ही प्यार हो गया था और 2019 में उन्होंने भूमिका को प्रपोज किया था. 

Advertisement

बता दें कि भूमिका निमकी मुखिया टीवी शो में लीड रोल में दिखी थीं. यह शो कई सालों तक चला और इस शो में उनके काम को काफी सराहा गया. इस शो में निमकी गांव की एक सीधी सादी लड़की है जो गांव के दंबग व्यक्ति और उसके बेटे के अत्याचारों का विरोध करती है और गांव की मुखिया बनकर गांव को काया पलट करती है. अपने काम और सूझबूझ से निमकी आगे चलकर विधायक बन जाती है. बाद में भूमिका को कई और टीवी शो में देखा गया, लेकिन निमकी मुखिया से उन्हें एक अलग पहचान मिली. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'