दिलीप कुमार के गाने उड़ें जब जब जुल्फें तेरी पर नाची पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस, लोग बोले-डांस ठीक था पर जमा नहीं

दिलीप कुमार के हिट गाने पर एक्ट्रेस ने अपने डांस का जादू चलाने की कोशिश की. डांस के मामले में तो वो कामयाब हुई लेकिन जनता को दिलीप कुमार ही याद आए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिलीप कुमार के गाने सदाबहार हैं. उन्होंने अपने हर गाने को अपना एक ऐसा टच दिया कि उनके जैसा जादू दोबारा कोई स्टेज पर नहीं ला पाया. अब नया दौर का वो गाना लीजिए 'उड़े जब जब जुल्फें तेरी' इस गाने में दिलीप साहब कितने कमाल के दिखते हैं. वाकई उनकी उड़ती हुई जुल्फें ऐसी दिखती हैं कि किसी का भी दिल जीत लें. अब एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने इस गाने पर परफॉर्म किया. सच्चा रिव्यू दूं तो म्यूट में आप समझ ही नहीं पाएंगे कि सुधा उस क्लासिक गाने पर परफॉर्म कर रही हैं. वीडियो की शुरुआत होती है सुधा की जुल्फों से और इसके बाद वो डांस शुरू करती हैं. सुधा एक जानी मानी क्लासिकल डांसर हैं और उनके डांस का कोई जवाब नहीं लेकिन ये गाना उनके लिए सही चॉइस नहीं था क्योंकि ये गाना सिर्फ और सिर्फ दिलीप साहब की ही याद दिलाता है.  

डांस की बात करें तो उस मामले में तो सुधा ने इंप्रेस किया. उनके फैन्स तारीफ करते दिखे. एक ने लिखा, मैम आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आप वीडियो बनाती रहा करें. एक ने लिखा, आपका किरदार डोरी में इतना तेज है. एक छोटी बच्ची के पीछे पड़ी हो. एक ने इस वीडियो को शानदार बताया. 

Advertisement

वर्कफ्रंट पर बात करें तो सुधा फिलहाल डोरी नाम के एक टीवी शो में नजर आ रही हैं. इसके अलावा वो बेकाबू, नागिन 6, बेपनाह प्यार, नागिन 3, ये है मोहब्बतें जैसे हिट शो का हिस्सा रही हैं. फिल्मों की बात करें तो बड़े पर्दे पर भी उन्होंने लंबी पारी खेली है. 1984 से शुरुआ करने वाली सुधा आज तक फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India