तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े ने फैंस के साथ खेली मजेदार पहेली! क्या आप गेस कर सकते हैं नाम?

श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प पोस्ट साझा किया जो उनके आगामी सहयोग की ओर इशारा करता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े का पोस्ट वायरल
नई दिल्ली:

श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प पोस्ट साझा किया जो उनके आगामी सहयोग की ओर इशारा करता है. लेकिन एक सीधे खुलासे के बजाय उन्होंने एक शब्द पहेली पेश की है, जिससे प्रशंसकों को सटीक नाम और विवरण को समझने के लिए छोड़ दिया गया है. इस रहस्यमय दृष्टिकोण ने निश्चित रूप से दर्शकों की जिज्ञासा को बढ़ा दिया है, कई लोगों ने सोशल मीडिया पर कोड को क्रैक करने का प्रयास किया है. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं है,. कुछ अभिनेताओं ने जैसे सोनिया राठी, सिद्धी इदनानी, जय ठक्कर, वरुण पाण्डेय, धीरेंद्र तिवारी, दिनेश शर्मा और अभिषेक कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ अक्षरों को साझा किया है जो एक शब्द पहेली की तरह लगता है.

Advertisement

जैसा कि 3 महीने पहले घोषित रिपोर्टों के अनुसार, गोलमाल फ्रैंचाइज़ी की प्रतिष्ठित जोड़ी श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर एक हॉरर कॉमेडी के लिए प्रशंसित निर्देशक संगीथ सिवान के साथ फिर से जुड़ रहे थे, जिसे जयेश पटेल द्वारा ब्रावो एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है. क्या इसका इससे कोई संबंध हो सकता है?

Advertisement

हालांकि, निर्माताओं ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि यह वही प्रोजेक्ट है या पूरी तरह से नया सहयोग है. प्रशंसकों को आगे के अपडेट का इंतजार करना होगा, जो कल ही आ सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: Brahmaputra और सहायक नदियों में बाढ़ से असम के करीब 24 Lakh लोग प्रभावित
Topics mentioned in this article