Turbo Box Office Collection Day 3: उम्र 72 लेकिन हैं बॉक्स ऑफिस के किंग, टर्बो ने रिलीज होते ही किया इतना कलेक्शन

Turbo Box Office Collection Day 3: इस एक्टर की उम्र बेशक 72 साल है, लेकिन बॉक्स ऑफिस का किंग बना हुआ है. इसकी लेटेस्ट फिल्म टर्बो बॉक्स ऑफिस पर बुलेट की स्पीड से दौड़ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Turbo Box Office Collection Day 3: टर्बो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3
नई दिल्ली:

Turbo Box Office Collection Day 3: साउथ की फिल्मों का इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी जोर है. साउथ की फिल्में आ रही हैं और बॉक्स ऑफिस पर छा रही हैं. मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार मामूट्टी ऐसे एक्टर हैं जो 72 साल के हो चुके हैं, लेकिन अपनी हर फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर छा जाते हैं. फिर बात चाहे भ्रमयुगम की हो या फिर कन्नूर स्क्वाड की. दोनों ही फिल्मों ने खूब दिल जीता था और बॉक्स ऑपिस पर जमकर कमाई की थी. अब उनकी फिल्म टर्बो भी उनके लिए फायदा का सौदा साबित होती नजर आ रही है. फिल्म ने तीन दिन में भारत में अच्छा कलेक्शन कर लिया है. 

Advertisement

मामूट्टी की टर्बो एक्शन फिल्म है और वह जोरदार मारधाड़ करते दिख रहे हैं. मलयालम फिल्म टर्बो को वैशाख ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म की कहानी मिधुन मैन्युअल थॉमस की है. टर्बो में मामूट्टी के अलावा राज बी शेट्टी, सुनील, और अंजना जयाप्रकाश मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर मामूट्टी हैं. फिल्म 23 मई को रिलीज हुई है.

टर्बो का ट्रेलर

Advertisement

मलयालम फिल्म टर्बो का तीन दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है. बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 6.25 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 3.70 करोड़ रुपये और तीसरे दिन अनुमानत: 3.25 करोड़ रुपये कमाए हैं. इस तरह फिल्म ने 13.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. ये नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है. टर्बो के बजट की बात करें तो 60 करोड़ में टर्बो बनी है. इस तरह फिल्म को अभी बॉक्स ऑफिस पर काफी मशक्क्त करनी होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: Pappu Yadav ने NDTV से कहा- सरकार और विपक्ष चर्चा करके निकालें समाधान