बारिश के कारण 6 साल चली शूटिंग, 100 साल में जहां नहीं गए वहां किया शूट, अब रि-रिलीज हॉरर फिल्म के नए ट्रेलर ने किए रोंगटे खड़े

Tumbbad Re-Release trailer: 13 सितंबर को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज हो रही तुम्बाड़ का नया ट्रेलर आ गया है, जिसके देखने के बाद फैंस फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T
नई दिल्ली:

Tumbbad Re-Release trailer: इन दिनों नई फिल्मों के साथ साथ पुरानी फिल्में भी सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हो रही हैं, जिसमें  रहना है तेरे दिल में, गैंग्स ऑफ वासेपुर और तुम्बाड़ जैसी फिल्में हैं. इनमें से जिस फिल्म ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है वह सोहम शाह की तुम्बाड़ है, जो कि एक हॉरर मूवी है. इसके फैक्ट से लेकर ट्रेलर तक ने फैंस को दोबारा फिल्म देखने को मजबूर कर दिया है. इसी बीच मेकर्स ने तुम्बाड़ का रि रिलीज ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो कि पहले ज्यादा रोमांचक और रोंगटे खड़े कर देने वाला है. 

तुम्बाड़ का ट्रेलर हुआ रिलीज | Tumbbad Trailer On Youtube

13 सिंतबर को रिलीज हो रही तुम्बाड़ की शूटिंग को पूरा होने में 6 साल लग गए, जिसका एक मात्र कारण बारिश था. वहीं शूटिंग की लोकेशन की बात करें तो रहस्यमय जगह की तलाश मेकर्स को ऐसी जगह ले गई जहां 100 साल से कोई नहीं गया. 

Advertisement

इतना ही नहीं खुद फिल्म के किरदार को निभाने के लिए एक्टर सोहम शाह ने अपने वजन को 6 साल तक 18 किलो वजन बढ़ाकर मेंटेन रखा. इस फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी, जिसने 5 करोड़ के कम बजट में 13 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया था. जबकि फिल्म की काफी तारीफ भी हुई थी. 

Advertisement

कहानी की बात करें तो तुम्बाड़ एक हस्तर नाम के देवता की कहानी है, जो समृद्धि की देवी के बेटे हैं.  इसके बाद 16 करोड़ देवी देवताओं का जन्म होता है. सबसे बड़े बेटे होने के नाते हस्तार देवी के प्रिय बेटे हैं लेकिन लालची भी हैं. जिन्हें देवी सोना या अन्न दोनों में से एक को चुनने का मौका देती हैं. हस्तार सोने के साथ साथ अन्न पर भी कब्जा जमाने की कोशिश करता है. ऐसे देव का मंदिर एक परिवार बनवा देता है. लेकिन उसके बाद उसे बहुत उतार चढ़ाव से गुजरना पड़ता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
SP Leader Zahid Jamal: नौकरानी की आत्महत्या में बुरे फंसे SP विधायक Zahid Jamal, बेग पत्नी के साथ हुए Underground