Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल

Tumbbad Box Office Collection: तुम्बाड जब 2018 में आई थी तो इसे इस तरह की अटेंशन नहीं मिली थी लेकिन री-रिलीज में अलग ही माहौल सेट है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T
नई दिल्ली:

2018 में पहली बार रिलीज हुई फोक-हॉरर फिल्म तुम्बाड की री-रिलीज ने पिछले कुछ सालों में काफी चर्चा बटोरी है. सोहम शाह के लीड रोल वाली इस फिल्म को अपनी शुरुआती रिलीज के दौरान बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अटेंशन नहीं मिली थी लेकिन इस हफ्ते फिर से रिलीज होने से फिल्म को काफी फायदा हुआ है. फिल्म ने अब नई रिलीज 'द बकिंघम मर्डर्स' के ओपनिंग डे नंबर्स को भी पीछे छोड़ दिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने एक्स हैंडल पर तुम्बाड के पहले दिन के कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए. कैप्शन में लिखा है, “जब 2018 में #तुम्बाड पहली बार सिनेमाघरों में आई थी, तो इसने शुक्रवार को 65 लाख, शनिवार को 1.15 करोड़ और रविवार को 1.45 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म ने अपनी *री-रिलीज* शुक्रवार पर काफी मोटी कलेक्शन करके सबको चौंका दिया.”

तुम्बाड ने पहले दिन ही लगा दिया चौका

री-रिलीज की बात करें तो तुम्बाड ने पहले दिन 1.60 करोड़ की कलेक्शन की. दूसरे दिन फिल्म ने 2.60 करोड़ कमाए और तीसरे दिन यानी संडे (15 सितंबर) को तुम्बाड के खाते में 3.25 करोड़ रुपये आए.

तुम्बाड के बारे में और डिटेल्स

तुम्बाड, रॉकस्टार (2011) और लैला मजनू (2018) समेत कई फिल्मों को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज करने के ट्रेंड में दोबारा थिएयटर में आई लेटेस्ट रिलीज है. राही अनिल बर्वे के डायरेक्शन में बनी तुम्बाड में सोहम शाह ने विनायक राव का रोल किया है और यह एक गांव तुम्बाड में 20वीं सदी के छिपे हुए खजाने की खोज की कहानी है. इसकी मनोरंजक कहानी और बेहतरीन एक्टिंग के लिए इसकी खूब तारीफ हुई. कुछ समय पहले तुम्बाड 2 नाम के इसके सीक्वल की अनाउंसमेंट की गई है और फिलहाल इस पर काम चल रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kangna Ranaut की Emergency की Release में देरी के कारण किस तरह के आर्थिक नुक़सान? बता रहे है प्रशांत