श्रद्धा कपूर ने रणबीर से किया प्यार में टाइम पास तो एक्टर बन गए 'मक्कार', रिलीज हुआ 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की बहुचर्चित फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म का निर्देशन ‘प्यार का पंचनामा', ‘सोनू के टीटू की स्वीटी' और ‘दे दे प्यार दे' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके लव रंजन कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
श्रद्धा कपूर ने रणबीर से किया प्यार में टाइम पास तो एक्टर बन गए 'मक्कार'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की बहुचर्चित फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म का निर्देशन ‘प्यार का पंचनामा', ‘सोनू के टीटू की स्वीटी' और ‘दे दे प्यार दे' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके लव रंजन कर रहे हैं. जैसा की लव रंजन अपनी फिल्मों में यंग जनरेशन के रिलेशनशिप को दिखाते हैं. ठीक 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर भी ऐसा ही कुछ बताता है. कैसे एक लड़की और लड़का टाइम पास के लिए रिलेशनशिप शुरू करते हैं. 

और फिर देखते ही देखते लड़की, लड़की के प्यार में सीरियस हो जाता है. उसके बाद दोनों एक-दूसरे के लिए झूठे और मक्कार बन जाते हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि रणबीर और श्रद्धा के किरदार आसानी से प्यार में पड़ जाते हैं लेकिन ब्रेकअप के लिए संघर्ष करते हैं. उन्हें बहुत सी अजीब स्थितियों से निपटना पड़ता है जो उनके धैर्य की परीक्षा लेती है. ट्रेलर में फिल्म के डायलॉग ऐसे हैं जो दर्शकों के हंसने पर मजबूर करेंगे. 

फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. रणबीर और श्रद्धा कपूर के फैंस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं.  साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को कुछ शानदार लोकेशन पर शूट किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक लव रंजन ने दिल्ली में फिल्म की शूटिंग की है और फिल्म का एक बड़ा हिस्सा स्पेन में भी शूट किया गया है. फिल्म ने पहले ही रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के बीच की केमिस्ट्री के लिए दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है. दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi IIC में मनाया जाएगा 20वां वार्षिक समारोह, आजादी की थीम पर होगा कार्यक्रम