Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 6: वीकेंड के बाद रणबीर-श्रद्धा स्टारर की कमाई हुई कम, TJMM ने कमाए इतने करोड़

TJMM का वीकेंड कलेक्शन जितना अच्छा था उतनी ही सोमवार के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 6: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा से कई ज्यादा अच्छा कलेक्शन करती नजर आ रही है. हालांकि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान का वह रिकॉर्ड तोड़ने में पीछे है. TJMM का वीकेंड कलेक्शन जितना अच्छा था उतनी ही सोमवार के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है, जिसके बाद एक्टर्स के फैंस को चिंता होने वाली है. हालांकि आंकड़ों की मानें तो फिल्म का कलेक्शन इतना कम नहीं हुआ है. 

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक, तू झूठी मैं मक्कार ने छठे दिन यानी सोमवार को 7 करोड़ की कमाई की है. जबकि फिल्म का कुल कलेक्शन 77.24 करोड़ नेट हो गया है, जो कि फिल्म की कास्ट के लिए अच्छा और बुरा दोनों है. कमाई की बात करें तो पहले दिन 15.71 करोड़, दूसरे दिन 10.34 करोड़, तीसरे दिन 10.52 करोड़, चौथे दिन 16.57 करोड़ और पांचवे दिन 17.08 करोड़ की कमाई की थी. वहीं वीकेंड के बाद कुल कलेक्शन 70 करोड़ से ज्यादा हो गया था. लेकिन सोमवार को आइ भारी गिरावट ने फैंस को हैरान कर दिया है. 

Advertisement

तू झूठी मैं मक्कार की बात करें तो यह लव रंजन द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर साथ में नजर आ रहे हैं. वहीं 200 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 8 मार्च यानी होली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों को प्यार मिल रहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर आखिरी बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Vs Israel: Middle East में जारी तनाव के बीच Taliban की लगी लॉटरी! धड़ल्ले से नोट छाप रहा Afghanistan