Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 3: बढ़ी 'तू झूठी मैं मक्कार' की मांग, रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने की इतनी कमाई

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक, पहले दिन यानी बुधवार को 15.73 करोड़, दूसरे दिन यानी गुरुवार को 10.34 करोड़ कमाने के बाद तीसरे दिन भी फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 3: आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आने के बाद रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार लेकर लौटे हैं. वहीं धमाकेदार प्रमोशन और प्रैस कॉन्फ्रेंस के बीच बॉक्स ऑफिस पर रिलीज भी हो गई है. वहीं फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है. इसी बीच फिल्म के पहले शुक्रवार के कलेक्शन का आंकड़ा भी सामने आ गया है, जो फैंस की उम्मीदें बढ़ाने वाला है. हालांकि पहले शनिवार फिल्म के कलेक्शन का आंकड़ा बढ़ता हुआ नजर आन वाला है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वहीं आंकड़ो पर नजर डालें तो रणबीर कपूर स्टारर रॉमकॉम ने तीसरे दिन 10.50 करोड़ की कमाई कर ली है. 

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक, पहले दिन यानी बुधवार को 15.73 करोड़, दूसरे दिन यानी गुरुवार को 10.34 करोड़ कमाने के बाद तीसरे दिन यानी पहले शुक्रवार को फिल्म ने 10.50 करोड़ की कमाई कर ली है. इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 36.56 करोड़ नेट हो गई है. वहीं वीकेंड यानी शनिवार को यह आंकड़ा बढ़ने की आशंका जताई जा रही है. इन आंकड़ों से रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के फैंस को बेहद खुशी होने वाली है. वहीं पठान की बात करें तो तू झूठी मैं मक्कार की अच्छी कमाई के बावजूद शाहरुख खान की पठान की कमाई भी जारी है, जो एक के बाद एक नई रिकॉर्डिंग तोड़ रही है. 

Advertisement

बता दें, लव रंजन  की तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर नजर आ रहे हैं. वहीं होली पर रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. हालांकि इससे पहले रिलीज हुई अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करती हुई नहीं दिख रही है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?