Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 2: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म का जलवा, दूसरे दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 2: 'तू झूठी मैं मक्कार' को क्रिटिक से तो अच्छे रिव्यूज मिले, लेकिन दर्शकों ने इसे मिला-जुला रिस्पांस दिया. 'तू झूठी मैं मक्कार' में बुधवार 08 मार्च, 2023 को रिलीज हुई थी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
T
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में श्रद्धा और रणबीर की जोड़ी पहली बार नजर आई है. ट्रेलर में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री को देखते हुए लोग इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे. 8 मार्च को होली के मौके पर फिल्म रिलीज हुई और आज फिल्म के दूसरे दिन के आंकड़े आ गए हैं. तू झूठी मैं मक्कार ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में 15.73 करोड़ की कमाई की. वहीं बात करें दूसरे दिन की तो शुरूआती अनुमानों के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन भारत में 10.34 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

होली पर रिलीज हुई फिल्म से वीकेंड पर अच्छा करने की उम्मीद लगाई जा रही है. इस फिल्म के निर्देशक लव रंजन हैं, जिन्होंने 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्में बनाई हैं. हालांकि फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को क्रिटिक से तो अच्छे रिव्यूज मिले, लेकिन दर्शकों ने इसे मिला-जुला रिस्पांस दिया. 'तू झूठी मैं मक्कार' में बुधवार, 08 मार्च, 2023 को रिलीज हुई थी. फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया है. इसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं.

Advertisement

रणबीर कपूर को इससे पहले फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं श्रद्धा कपूर की आखिरी फिल्म 'बागी 3' थी. जल्द ही श्रद्धा अब 'नो मीन्स नो' नाम की फिल्म में नजर आएंगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections 2024 Exit Poll: कश्मीर का किला किसका, जाटलैंड में कौन जीता?