Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 14: मंगलवार को भी तू झूठी मक्कार का दिखा जलवा, कमाई इतनी रकम

बॉक्स ऑफिस फिल्म लगातार कमाई करती हुई दिख रही है. इसी बीच मंगलवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का आंकड़ा सामने आ गया है, जिसमें 20 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की फिल्म ने की इतनी कमाई
नई दिल्ली:

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 14: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मक्कार नई रिलीज फिल्में यानी कपिल शर्मा की ज्विगाटो और रानी मुखर्जी स्टारर मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे से अच्छा कलेक्शन करती हुई नजर आ रही है. जहां फिल्म के गाने सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वहीं बॉक्स ऑफिस फिल्म लगातार कमाई करती हुई दिख रही है. इसी बीच मंगलवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का आंकड़ा सामने आ गया है, जिसमें 20 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है. इससे स्टार्स के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. 

बॉक्स वर्ल्डवाइड के मुताबिक, मंगलवार 21 मार्च को तू झूठी मैं मक्कार ने 1.58 करोड़ की कमाई की है. 14 वें दिन की कमाई में 20 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला है. दूसरे हफ्ते की कमाई की बात करें तो शुक्रवार को 1.96 करोड़, शनिवार को 3.41 करोड़, रविवार को 3.82 करोड़ और सोमवार को फिल्म ने 1.35 करोड़ की कमाई की थी. इसके अलावा फिल्म की कुल कमाई की बात करें तो 114.09 करोड़ की घरेलू कमाई फिल्म कर चुकी है. जबकि 170 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई हो चुकी है.  

बता दें, इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कपिल शर्मा की ज्विगाटो और रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे रिलीज हुई है. इसके अलावा साउथ और हॉलीवुड फिल्में भी हैं. हालांकि तू झूठी मैं मक्कार का कलेक्शन दो बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा देखने को मिल रहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म एनिमल में नजर आएंगे, जिसका पोस्ट साल की शुरुआत में रिलीज किया गया था. वहीं इसमें एक्टर के बीयर्ड लुक ने फैंस का दिल जीत लिया था. 

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: 7 अक्टूबर हमले के मास्टरमांइड Yahya Sinwar की मौत की इस तरह हुई पुष्टि