जो संजय दत्त नहीं कर पाए, वो बेटी त्रिशाला ने कर दिखाया, इस क्यूट अंदाज में पूरी की फैन की डिमांड

संजय दत्त के फैन की एक प्यारी सी छोटी सी डिमांड थी. पता नहीं वो संजय दत्त तक पहुंची या नहीं. लेकिन जब उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त को वो डिमांड पता चली, उन्होंने बिना देर किए फैन की वो डिमांड पूरी कर दी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने इस अंदाज में की फैन की डिमांड पूरी
नई दिल्ली:

फिल्मी सितारों से उनके फैन कभी भी कुछ भी डिमांड कर सकते हैं. हर बार स्टार के लिए ये संभव नहीं होता कि वो अपने फैन की हर विश पूरी कर सके. संजय दत्त के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. लेकिन उनकी बड़ी बेटी ने जो किया वो तो बस कमाल ही हुआ. संजय दत्त के फैन की एक प्यारी सी छोटी सी डिमांड थी. पता नहीं वो संजय दत्त तक पहुंची या नहीं. लेकिन जब उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त को वो डिमांड पता चली, उन्होंने बिना देर किए फैन की वो डिमांड पूरी कर दी.

एक झलक दिखा दो

संजय दत्त की पहली वाइफ रिचा शर्मा के साथ उनकी एक बेटी है नाम है त्रिशाला दत्त जो अपने नाना नानी के साथ अमेरिका में रहती हैं. संजय दत्त अक्सर अपनी बेटी से मिलने अमेरिका जाते भी हैं. ऐसी ही एक मीटिंग के दौरान एक फैन ने त्रिशाला को मैसेज भेजा कि वो संजय दत्त का जबरदस्त फैन है और उनकी बस एक झलक देखना चाहता है. फैन ने ये भी लिखा कि वो त्रिशाला दत्त को छुट्टियों के समय पर परेशान नहीं करना चाहते थे. फैन का ये मैसेज देखकर त्रिशाला दत्त ने कोई नखरे नहीं दिखाए. और, संजय दत्त की एक स्टाइलिश सी फोटो शेयर कर फैन को खुश कर दिया. इतना ही नहीं इस फोटो के साथ त्रिशाला दत्त ने उस फैन के मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. ताकि उसे ये अंदाजा हो सके कि ये तस्वीर उसी के लिए पोस्ट की गई है.

फिल्मों से रखा दूर

संजय दत्त भले ही अपनी बड़ी बेटी से दूर रहते हों लेकिन उसे लेकर हमेशा एक केयरिंग फादर ही रहे हैं. जब त्रिशाला दत्त बड़ी हुईं तब ही संजय दत्त ने उन्हें आगाह कर दिया था कि वो फिल्मों में काम नहीं करेंगी. त्रिशाला दत्त के साथ वो काफी सख्त भी रहे. हालांकि त्रिशाला दत्त के बड़े होते होते दोनों के रिश्ते बेहतर होते गए और संजय दत्त बेटी त्रिशाला दत्त के साथ फ्रेंडली बॉन्डिंग शेयर करने लगे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?