Triptii Dimri: तृप्ति डिमरी ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की फोटो, इंटरनेट यूजर्स बोले जोड़ी नंबर-1

Triptii Dimri Photo: बैड न्यूज को लेकर चर्चा में तृप्ति डिमरी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम के साथ एक फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Triptii Dimri Photo: तृप्ति डिमरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट के साथ एक फोटो शेयर की है. यह फोटो उनके दोस्तों के साथ वेकेशन की लग रही है. फिलहाल तृप्ति अपनी अगली फिल्म 'बैड न्यूज' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. इसमें उनके साथ विक्की कौशल और एमी विर्क हैं. विक्की और ऐमी के साथ तृप्ति की ये पहली फिल्म है और कॉमेडी में भी उनका ये पहले एक्सपेरिमेंट है. इससे पहले वो लैला मजनू, बुलबुल, कला, एनिमल जैसी फिल्में कर चुकी हैं. कला के लिए तृप्ति को खासी तारीफ मिली थी. इसके बाद एनिमल से तो वो नेशनल क्रश ही बन गईं.

आने वाली फिल्म के प्रमोशन के बीच सैम के साथ तृप्ति की तस्वीर ने सभी फैन्स का ध्यान खींचा है. सन बाथ लेते हुए हुए इस तस्वीर में दोनों अपने दोस्तों के साथ एक खूबसूरत बैग्राउंड के बीच नाव पर पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले तृप्ति ने सैम के साथ छुट्टियां मनाईं. हालांकि दोनों ने साथ में कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की लेकिन उन्होंने एक जैसी जगहों की तस्वीरें शेयर कीं. इसने फैन्स के बीच काफी चर्चा बटोरी. एक तस्वीर में 'एनिमल' एक्ट्रेस को चर्च के सामने पोज देते हुए दिखाया गया. दिलचस्प बात यह है कि सैम ने उसी जगह से तस्वीरें शेयर कीं. असल में ऐसा लग रहा है कि सैम ने ही तृप्ति की तस्वीर क्लिक की है.

तृप्ति डिमरी ने ये तस्वीर शेयर कर फैन्स को सरप्राइज किया.

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो तृप्ति 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. इसके अलावा उनकी झोली में 'बैड न्यूज' और 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' भी शामिल है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
इज़रायल के Jet Fighters ने की Air Strike, फिर दहला Lebanon