फैमिली के साथ स्पॉट हुईं तृप्ति डिमरी, बैड न्यूज एक्ट्रेस की मम्मी की सादगी देख फैंस कर रहे तारीफ

Triptii Dimri Spotted With Family: बैड न्यूज की कमाई के बीच एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी अपने माता पिता के साथ डिनर पर स्पॉट हुईं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
तृप्ति डिमरी माता-पिता के साथ हुईं स्पॉट
नई दिल्ली:

Triptii Dimri Spotted With Family: एनिमल के बाद भाभी नंबर 2 के नाम से फेमस हुईं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों लेटेस्ट फिल्म बैड न्यूज की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है. फिल्म इसी बीच एक्ट्रेस को पैपराजी द्वारा फैमिली के साथ स्पॉट किया गया. लेकिन इस बार एक्ट्रेस नहीं बल्कि उनकी मम्मी मीनाक्षी डिमरी की सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया है और वह उनकी सिम्पलीसिटी की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं और रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.   

सामने आए वीडियो में तृप्ति डिमरी ब्लू कलर की प्रिंटेड ड्रैस में नजर आ रही हैं. उनके साथ प्रिंटेड कुर्ते और वाइट पजामे के साथ दुपट्टा लिए एक्ट्रेस की मम्मी सिंपल अंदाज में फैंस का ध्यान खींच रहे हैं. वहीं उनके पिता भी सिंपल अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा, वह दोनों कितने डिसेंट लग रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, उनकी मां कितनी सिंपल लग रही हैं. गौरतलब है कि हाल ही में तृप्ति डिमरी की बैड न्यूज रिलीज हुई है, जिसमें विक्की कौशल और एमी विर्क अहम किरदार में नजर आए. 

बैड न्यूज के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पहले हफ्ते में फिल्म ने 42.85 करोड़ का कलेक्शन भारत में किया है. जबकि वर्ल्डवाइड आंकड़ा 76 करोड़ तक पहुंचा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समर्थ ने दिव्यांग लोगों को सशक्त बनाया है: केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार