Advertisement

एनिमल में रणबीर कपूर के साथ नजर आई ये एक्ट्रेस अब साउथ सुपरस्टार संग फरमाएंगी रोमांस, बॉलीवुड से पहुंचेंगी टॉलीवुड

एनिमल में तृप्ति डिमरी और रणबीर कपूर की केमेस्ट्री के चर्चे चारों ओर है. खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड की ये हीरोइन अब टॉलीवुड की ओर रुख कर रही हैं और इस साउथ सुपरस्टार के साथ नजर आ सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 9 mins
एनिमल की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी चली साउथ की ओर
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' लगातार बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है. रिलीज होने के बाद से ही फिल्म सुर्खियों में है और लोगों को खासी पसंद आ रही है. रणबीर के अलावा फिल्म में नजर आईं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के भी काफी चर्चे हो रहे हैं. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बीच फिल्म में तृप्ति डिमरी और रणबीर कपूर के भी के बीच फिल्माया सीन भी सुर्खियों में छाया हुआ है. संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्शन में बनी फिल्म में तृप्ति का भले ही छोटा सा रोल था लेकिन अपनी अदाकारी से तृप्ति ने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है. इस फिल्म के बाद स्काई प्रोड्यूसर्स ने तृप्ति के साथ काम करने का इंटरेस्ट दिखाया है.

Advertisement

बॉलीवुड में एनिमल की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद तृप्ति डिमरी को लेकर सोशल मीडिया पर एक और नई खबर तेजी से वायरल हो रही है. मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि दिल राजू के प्रोडक्शन में अनिल रविपुडी की अपकमिंग फिल्म में 'मास महाराजा' रवि तेजा के साथ टॉलीवुड से अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं.  हालांकि अब तक इसे लेकर किसी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

रवि तेजा के साथ तृप्ति डिमरी के टॉलीवुड डेब्यू की इन अटकलों को लेकर अब तक कोई भी ऑफिशिल स्टेटमेंट नहीं आया है. अगर ये अफवाह सच साबित होती है तो यकीनन ये तृप्ति के लिए एक बेहतरीन मौका हो सकता है. आपको बता दें कि इन दिनों तृप्ति डिमरी 'एनिमल', फिल्म में अपने रोल को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं.  फिल्म में तृप्ति के साथ रणबीर का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया गया है. बता दें कि इससे पहले तृप्ति लैला मजनूं' और 'बुलबुल' जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से जमकर तारीफ बटोर चुकीं हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Laila Khan Murder Case: Mumbai की Session Court ने दोषी Parvez Taka को सुनाई फांसी की सज़ा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: