एनिमल नहीं नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी की ये फिल्म कश्मीर में ही रही है रिलीज, छह साल पहले खूब बटोरी थीं सुर्खियां

बॉलीवुड फिल्में देश भर में दिलों को छूने में कामयाब रहती हैं, और अब ये कश्मीर के दर्शकों को भी अपनी ओर आकर्षित करने लगी हैं. व्यापक प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, रणबीर कपूर की 'रॉकस्टार', जो कश्मीर में शूट की गई थी

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
तृप्ति डिमरी की पहली फिल्म 'लैला मजनू' कश्मीर में फिर से होगी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्में देश भर में दिलों को छूने में कामयाब रहती हैं, और अब ये कश्मीर के दर्शकों को भी अपनी ओर आकर्षित करने लगी हैं. व्यापक प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, रणबीर कपूर की 'रॉकस्टार', जो कश्मीर में शूट की गई थी, ने वहां के लोगों के दिलों में जगह बनाई थी. इस बेहतरीन प्रतिस्पर्धा के बाद, अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी की डेब्यू फिल्म 'लैला मजनू' अब कश्मीर में पुनः रिलीज़ की जा रही है.

इस फिल्म का शूटिंग भी कश्मीर में हुई थी और यह दृश्यात्मक रूप से बहुत शानदार थी, साथ ही इसकी कहानी भी बहुत ही दिलचस्प थी. 'लैला मजनू' का पुनर्प्रकाशन 2 अगस्त को श्रीनगर के थियेटरों में होगा. यह फिल्म मूल रूप से सितंबर 2018 में रिलीज हुई थी. इसके निर्देशक साजिद अली थे और इम्तियाज अली ने प्रस्तुत किया था. इस प्रोजेक्ट का निवेश एकता कपूर ने किया था.

अविनाश और तृप्ति दोनों अपने करियर में बहुत आगे बढ़ चुके हैं. जबकि अविनाश की अंतिम फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' बहुत ही हिट रही थी, तृप्ति की पिछली सप्ताह रिलीज़ हुई फिल्म का व्यापारिक रूप से भी अच्छा प्रदर्शन हुआ था. 'लैला मजनू' के बाद, तृप्ति और अविनाश को 'बुलबुल' में भी देखा गया था.

VIDEO: फिर वही गलती करने जा रहे Akshay Kumar जिसकी वजह से फ्लॉप हुई थी Sarfira

Featured Video Of The Day
Samarth: उद्देश्य जागरूकता पैदा करना है: Hero Awards पर Arman Ali