इस रेलवे स्टेशन पर ना ट्रेन आती है और ना ही जाती है, फिर भी है सबसे मशहूर, शाहरुख भी यहां आ चुके हैं नजर

ये एक ऐसा फेमस रेलवे स्टेशन है जिस पर ना तो कोई ट्रेन आती है और ना ही कही ट्रेन जाती है. लेकिन यहां शाहरुख खान और आमिर खान नजर आ चुके हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
ना रेलगाड़ियों का आना-जाना फिर भी खूब व्यस्त रहता है ये रेलवे स्टेशन
नई दिल्ली:

फिल्मों में रेलवे स्टेशन के सीन्स देखकर हम लोग सोचते हैं कि अरे इतनी भीड़ में ये सीन कैसे शूट हुए होंगे. चलती ट्रेन पर एक्टर्स कैसे सवार हो जाते हैं और इतने स्टंट करते हैं. अगर आपको भी ऐसा अब तक लगता था तो आपको इसके पीछे का सच बता दें. फिल्मों की शूटिंग किसी रियल रेलवे स्टेशन पर नहीं होती है बल्कि या तो वो सेट बनाए जाते हैं नहीं तो एक फेक रेलवे स्टेशन है जहां पर सब मेकर्स आकर शूटिंग करते हैं. विश्वास नहीं हुआ न. आपको बताते हैं ये फिल्मी रेलवे स्टेशन कहां बना हुआ है और इसे कैसे बनाया गया है.

ये फिल्मी रेलवे स्टेशन हैदराबाद के रामौजी फिल्म सिटी में बना हुआ है. इस रेलवे स्टेशन को मेकर्स शूटिंग करने के लिए किराए पर लेते हैं. इसमें प्लेटफॉर्म से लेकर ट्रेन तक सभी नकली बनाए हुए हैं. इसे जब आप पास जाकर देखेंगे तब आपको समझ आएगा कि ये नकली है. नहीं तो आपको दूर से देखकर पता भी नहीं चलेगा ये नकली है. इस वीडियो को देखकर लोग चौंक रहे हैं और इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

इस वीडियो को देखकर लोग इस पर कमेंट करके किराया पूछ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि रेंट कितना था वो भी बता देना था ना. वहीं दूसरे ने लिखा कि ओ भाई धोखा. एक ने लिखा कि मैं हाल ही में यहां घूम कर आया हूं. इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं और इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. बहुत ही कम लोगों को इस नकली रेलवे स्टेशन के बारे में पता था. इस वजह से चौंक भी ज्यादा रहे हैं. कई लोग तो अब यहां घूमने जाने का प्लान भी बना चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: Snapdeal Co-Founder Kunal Bahl ने शेयर की Ratan Tata की दिलचस्प कहानी