डायरेक्टर का साउथ के सुपरस्टार पर फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर रिलीज कर दी फुल मूवी, आपने देखी क्या?

साउथ सुपरस्टार टॉविनो थॉमस के साथ बहस के बीच मलयालम फिल्म डायरेक्टर सनल कुमार शशिधरन ने मूवी वजाक्कू रिलीज हो गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
टॉविनो थॉमस की मूवी ऑनलाइन हुई रिलीज
नई दिल्ली:

मलयालम फिल्म डायरेक्टर सनल कुमार शशिधरन और एक्टर प्रोड्यूसर टॉविनो थॉमस के बीच फिल्म वजाक्कू की रिलीज को लेकर बहस बढ़ती ही जा रही है. दरअसल, टॉविनो पर फिल्म की रिलीज में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया जिसके कारण उन्होंने बताया कि एक्टर को डर है कि उनके करियर पर असर पड़ सकता है. वहीं अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. जब एक्टर के उनके दावों का खंडन करने के बाद डायरेक्टर ने फिल्म को वीमियो पर मुफ्त में रिलीज कर दिया. 

Advertisement

यह मामला तब शुरू हुआ जब सनल ने एक लंबा नोट फेसबुक पर मलयालम भाषा में शेयर किया. नोट में उन्होंने दावा किया कि टॉविनो उनकी फिल्म के थियेटर और ओटीटी रिलीज पर हस्तक्षेप कर रहे हैं क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि इससे उनके करियर पर असर पड़े. इतना ही नहीं उन्होंने दावा किया कि 2020 में शूट होने और 2021 तक पोस्ट-प्रोडक्शन होने के बावजूद, एक्टर के कारण फिल्म अभी भी रिलीज़ नहीं हुई है. गौरतलब है कि वजाक्कू इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ केरला में सक्सेसफुल रही थी. 

इसके बाद टॉविनो ने इंस्टाग्राम पर लाइव किया, जिसमें उनके साथ वजाक्कू के को प्रोड्यूसर गिरिश चंद्रन के साथ थे. वीडियो में उन्होंने दावा किया कि निर्देशक की कला के सम्मान में उन्होंने फिल्म का निर्माण करने का फैसला किया और बिना किसी रिटर्न के फिल्म के निर्माण में ₹27 लाख का निवेश किया. आगे उन्होंने बताया कि सनल थे, जिन्होंने फिल्म की रिलीज में हस्तक्षेप किया. इतना ही नहीं उन्होंने मुंबई फिल्म फेस्टिवल में भी हिस्सा लेने का प्रपोजल दिया. लेकिन डायरेक्टर ने रिजेक्ट कर दिया. इस डर से कि फिल्म रिलीज ना हो जाए. वहीं एक्टर ने यह भी बताया कि सनल उन्हें क्रिएटिव राइट्स देने के लिए भी तैयार नहीं थे, जो कि ओटीटी पर बेचने के लिए जरुरी है.  

Advertisement
Advertisement

टोविनो ने यह भी कहा कि 2022 में मंजू वारियर का कथित तौर पर स्टॉक करने के चलते डायरेक्टर सनल के खिलाफ दर्ज किए गए मामले के कारण उनकी गिरफ्तारी हुई, जिसके बाद बहुत सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म इसमें शामिल होने के इच्छुक नहीं थे. इसी पर सनल का पलटवार सोशल मीडिया पर देखने को मिला, जिसमें उन्होंने वीमियो पर फिल्म को फ्री में अपलोड करने की जानकारी दी और लिखा, सिनेमा दर्शकों के देखने के लिए होना चाहिए, जो देखना चाहते हैं. यह है वजाक्कू. आप समझ जाएंगें कि क्यों फिल्म रिलीज नहीं हुई. हालांकि कॉपीराइट कंप्लेंट के बाद उन्होंने फिल्म को हटा दिया है. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: क्या आप जानते हैं टेक से जुड़े ये तथ्य