फिल्मों में फ्लॉप, ब्यूटी में टॉप...पहली फिल्म में राजकुमारी बनी ये बच्ची आज लड़ रही स्टार बनने की जंग, पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही ये क्यूट बच्ची का आज दुनियाभर में नाम हैं. इन्होंने अपनी खूबसूरती से तो सभी को इम्प्रेस किया है, लेकिन अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल नहीं जीत पाईं. इस एक्ट्रेस को आपने पहचाना?

Advertisement
Read Time: 10 mins
फोटो में दिख रही ये क्यूट बच्ची आज है जानी-मानी एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बचपन में चेहरे पर बिखरी ये क्यूटनेस जवानी की दहलीज पर कदम रखते रखते खूबसूरती में बदल चुकी है. खूबसूरती भी ऐसी कि उस पर पूरी दुनिया फिदा हो चुकी है और सिर पर ताज भी सजा चुकी है. इस बच्ची ने अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाकर दुनियाभर में देश का नाम रोशन किया है. पढ़ाई तो डॉक्टरी की करी, लेकिन पहचान बनाई अपनी मॉडलिंग, एक्टिंग और हाजिर जवाबी से, जिसके चलते इन्हें ब्यूटी विद ब्रेन कहा जाए तो बिल्कुल सही होगा. हालांकि कभी-कभी कुछ तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर फैन्स के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा.

Advertisement

ये एक्ट्रेस हैं मानुषी छिल्लर, जिन्होंने साल 2017 में मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम कर दिया था. मां से जुड़ा एक इमोशनल जवाब देकर मानुषी छिल्लर ने ये साबित कर दिया कि वो इमोशनल तो हैं ही, साथ ही इंटेलिजेंट भी हैं. इसके बाद मानुषी छिल्लर फिल्मी दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं. उनके फोटोज औऱ वीडियोज सोशल मीडिया पर कहर ढाते हैं. एक ऐसी ही फोटो की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा. इस फोटो में मानुषी छिल्लर ने रग्ड टॉप पहना है जो कंधे से लेकर बस्ट तक फटा है. जिससे एक तरफ से उनका इनर वियर साफ दिखाई दे रहा है. इस फोटो की वजह से फैन्स उनसे खूब नाराज हुए और उन्हें ट्रोल भी किया.

मानुषी छिल्लर का नाम साल 2021 में निखिल कामथ से जुड़ चुका है. निखिल कामथ एक बिजनेसमैन हैं और जेरोधा का फाउंडर भी. दोनों ने कभी अपने अफेयर पर खुलकर बात नहीं की लेकिन आसपास के लोग इस रिश्ते पर मुहर लगाते रहे. उनके ब्रेकअप की खबरें तब सामने आईं जब दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया. उसके बाद से मानुषी छिल्लर सिंगल ही बताई जा रही हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mathura Water Tank Collapsed: सिर्फ़ 3 साल पहले बनी पानी की टंकी ढह गई! हादसे में 2 लोगों की मौत