बॉक्स ऑफिस ही नहीं यूट्यूब पर भी बंपर हिट हैं साउथ की फिल्में, एक को तो मिल चुके हैं 500 मिलियन व्यूज

Top 5 South Hindi Dubbed Movies: ज्यादातर साउथ इंडियन फिल्में ऐसी हैं जो यूट्यूब पर करोड़ों बार देखी जा चुकी हैं. जिनमें से कुछ ऐसी भी हैं जो यू ट्यूब हिट्स के पांच मिलियन क्लब का हिस्सा बन चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
T
नई दिल्ली:

साउथ इंडियन फिल्मों का दबदबा तकरीबन हर जगह कायम है. वो अपने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तो जलवा दिखाती ही हैं बॉलीवुड में साउथ सिनेमा का क्रेज जमकर है. और, जब ये फिल्में हिंदी में डब हो कर यू ट्यूब पर अपलोड होती हैं तब भी धमाका ही करती हैं. अधिकांश साउथ इंडियन फिल्मे ऐसी हैं जो यू ट्यूब पर करोड़ों बार देखी जा चुकी हैं. जिनमें से कुछ ऐसी भी हैं जो यू ट्यूब हिट्स के पांच मिलियन करोड़ क्लब का हिस्सा बन चुकी हैं. क्या आप जानते हैं हिट्स बटोरने के मामले में कौन सी फिल्में टॉप फाइव का हिस्सा हैं. अगर, नहीं तो यहां देख सकते हैं लिस्ट.

यूट्यूब पर टॉप 5 साउथ हिंदी डब मूवी

जया जानकी नायक (खूंखार)

इस फिल्म में साउथ के सुपर सितारे बेलमकोंडा श्रीनिवास का धांसू एक्शन है और रकुल प्रीत की मासूम अदाएं हैं. ये फिल्म एक एक्शन और रोमांटिक मूवी है. इस फिल्म को Pen Movies के ऑफिशियल चैनल पर 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

केजीएफ चैप्टर 1

सुपर स्टार यश की इस मूवी की दीवानगी लोगों के सिर इस कदर चढ़ी थी कि फिल्म का दूसरा चैप्टर बंपर हिट हुआ. केजीएफ वन भी यू ट्यूब पर जबरदस्त हिट है. कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने 705 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल किए हैं.

Advertisement

सीता

तेलुगू फिल्म में सीता नाम से बनी इस फिल्म में बेलमकोंडा श्रीनिवास और काजल अग्रवाल जैसे सितारों के साथ ही सोनू सूद नजर आए. जो निगेटिव किरदार में दिखाई दिए. इस फिल्म को यू ट्यूब पर 589 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Advertisement

द सुपर खिलाड़ी 3

ये फिल्म तेलुगू में Nenu Sailaja के नाम से बनी थी. जिसमें राम पोथिनेनी और कीर्ति सुरेश जैसे उम्दा कलाकारों ने काम किया था. इस फिल्म ने अब तक 541 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं.

Advertisement

दमदार खिलाड़ी

ये भी तेलुगू फिल्म ही है जिसका असली नाम Hello Guru Prema Kosame है. इस फिल्म में राम पोथिनेनी के साथ अनुपमा नजर आई थीं. इस फिल्म को यूट्यूब पर 507 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी