नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम पर सबसे ज्यादा देखी गई फिल्में: इस हफ्ते की टॉप लिस्ट

OTT पर 7 जुलाई से 13 जुलाई के बीच कौन सी फिल्में टॉप पर रही? आइए जानते हैं ऑरमैक्स की लिस्ट में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो की किन फिल्मों ने बनाई जगह.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Top 5 most watched films on OTT: ओटीटी पर इस फ्लॉप फिल्म ने गाड़े झंडे
फटाफट पढ़ें
Summary is AI-generated, newsroom-reviewed
  • 7 से 13 जुलाई 2025 के बीच भारत में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो की पांच सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों की सूची जारी की गई है.
  • नेटफ्लिक्स की फिल्म ठग लाइफ इस सप्ताह टॉप पर रही, जिसे लगभग 33 लाख भारतीय दर्शकों ने कम से कम 30 मिनट तक देखा।
  • नेटफ्लिक्स की रेड 2 दूसरे स्थान पर रही, जिसे 31 लाख दर्शकों ने देखा और इस फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया.
क्या हमारी AI समरी आपके लिए उपयोगी रही?
हमें बताएं।
नई दिल्ली:

Top 5 most watched films on OTT: ओटीटी की दुनिया में क्या नया चल रहा है. नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो पर कौन सी फिल्म टॉप पर चल रही है. ऑरमैक्स मीडिया ने अपनी लेटस्ट लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें बताया है कि कौन सी फिल्म 7 जुलाई से 13 जुलाई के बीच टॉप पर रही हैं. भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर 7 से 13 जुलाई 2025 के हफ्ते में पांच सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों की सूची में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो की फिल्में शामिल हैं. इस हफ्ते की टॉप फिल्म नेटफ्लिक्स की 'ठग लाइफ' रही. जिसे अनुमानित 33 लाख भारतीय दर्शकों ने कम से कम 30 मिनट तक देखा. ठग लाइफ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. फिल्म को मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया और इसमें कमल हासन लीड रोल में थे.

ऑरमैक्स की इस लिस्ट में नेटफ्लिक्स की 'रेड 2' ने 31 लाख दर्शकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया. फिल्म में अजय देवगन और रितेश देशमुख के बीच टकराव नजर आया था. फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया था. फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया. 

ऑरमैक्स की इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर नेटफ्लिक्स की 'आप जैसा कोई' है, जिसे 24 लाख दर्शकों ने देखा. इस फिल्म में आर. माधवन और फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं. अमेजन प्राइम वीडियो की 'हेड्स ऑफ स्टेट' ने 23 मिलियन दर्शकों के साथ चौथा स्थान प्राप्त किया. हेड्स ऑफ स्टेट में प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में हैं और उनके काम को खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

पांचवें स्थान पर अमेजन प्राइम वीडियो की 'उप्पु कापुराम्बु' रही, जिसे 20 लाख दर्शकों ने देखा. इस फिल्म में कीर्ति सुरेश लीड रोल में हैं. माना जा रहा है कि स्मार्टफोन पर वीडियो कंटेंट की बढ़ती लोकप्रियता और क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्धता ने ओटीटी बाजार को और मजबूत किया है. 

Featured Video Of The Day
Saurabh Bhardwaj ED Raid: AAP MLA ने ED रेड को बताया फर्जी, Sanjeev Jha बोले- तब वो मंत्री नहीं थे..