इन गानों ने मचा रखी है धूम, देखें समांथा रुथ प्रभु, दीपिका पादुकोण और तमन्ना भाटिया में बेस्ट कौन

समांथा रुथ प्रभु, तमन्ना भाटिया और दीपिका पादुकोण पिछले कुछ दिनों से यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक पर छाई हुई हैं. वजह, तीनों के सॉन्ग खूब पसंद किए जा रहे हैं.

इन गानों ने मचा रखी है धूम, देखें समांथा रुथ प्रभु, दीपिका पादुकोण और तमन्ना भाटिया में बेस्ट कौन

समांथा, तमन्ना और दीपिका के सॉन्ग्स की धूम

नई दिल्ली :

समांथा रुथ प्रभु, तमन्ना भाटिया और दीपिका पादुकोण पिछले कुछ दिनों से यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक पर छाई हुई हैं. वजह, तीनों के सॉन्ग खूब पसंद किए जा रहे हैं. यह तीनों ही गाने सॉन्ग्स की लिस्ट पर टॉप पर बने हुए हैं और इनकी जमकर वाहवाही भी हो रही है. फिर चाहे वह Samantha Ruth Prabhu और Tamannaah Bhatia के डांस नंबर हो या फिर Deepika Padukone का दिल छू लेने वाला गाना हो. हर किसी ने धूम मचा रखी है और फैन्स की जुबान पर चढ़े हुए हैं.  

समांथा रुथ प्रभु का 'ऊ अंटावा'
पुष्पा फिल्म के सॉन्ग 'ऊ अंटावा' ने रिलीज होते ही धूम मचा डाली थी. इस सॉन्ग के म्यूजिक को फिल्म रिलीज के बाद रिलीज किया गया था. इस वजह से भी इस सॉन्ग का जबरदस्त क्रेज रहा. यह अपने दमदार संगीत और शानदार कोरियोग्राफी के कारण दर्शकों के बीच लोकप्रिय रहा.

तमन्ना भाटिया का 'कोदते' 
तमन्ना ने अपने शानदार और सिजलिंग डांस नंबर, 'कोदते' से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. इस सॉन्ग का म्यूजिक और बोल जितने शानदार हैं, इसमें तमन्ना ने इतने ही शानदार डांस भी किया है. रिलीज होने के दो दिन के भीतर ही वीडियो को यूट्यूब पर 3 मिलियन से ज्यादा बार देख लिया गया था. सोशल मीडिया पर 'कोदते' डांस चैलेंज ट्रेंड कर रहा है.

दीपिका पादुकोण का 'डूबे'
दीपिका पादुकोण के गाने 'डूबे' ने भी संगीत प्रेमियों के बीच एक बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है. सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री ने सभी का ध्यान खींचा है. लगभग सभी प्लेटफार्मों पर ट्रेंड करते हुए, संगीत वीडियो ने इंटरनेट पर 42 मिलियन से अधिक बार देखा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Richa Chadha ने कहा- NRI प्रेम कहानियों का दौर गया, महंगाई से पड़ता है फर्क