सजनी से लेकर नैना तक लिस्ट में हैं ये टॉप 10 सॉन्ग, नंबर 7 तो जरूर होगा आपका फेवरेट

अगर आपको भी गाने सुनने का शौक है तो आप अपनी विश लिस्ट में इन 10 गानों को जरूर शामिल कर लें.

Advertisement
Read Time: 3 mins
टॉप-10 हिट गाने
नई दिल्ली:

घर पर कोई काम करते समय, एक्सरसाइज के दौरान या ड्राइव करते समय अक्सर लोगों को गाने सुनने का शौक होता है और वो अपनी फेवरेट प्लेलिस्ट को रेगुलर अपडेट करते रहते हैं. ऐसे में अगर आप लेटेस्ट और फेमस गाने अपनी प्लेलिस्ट में ऐड करना चाहते हैं और अपने मूड को फ्रेश करना चाहते हैं तो आप इन टॉप-10 गाने अपनी प्लेलिस्ट में शामिल कर लें. इनमें सजनी से लेकर नैना तक 10 सुपरहिट गाने हैं और यकीन मानिए के नंबर 7 तो आपका भी जरूर फेवरेट होगा .

टॉप 10 सॉन्ग्स
 

Advertisement

सजनी रे
फिल्म लापता लेडीज का मोस्ट फेमस सॉन्ग सजनी रे लिस्ट में नंबर एक पर है. इसे राम संपत, अरिजीत सिंह और प्रशांत पांडे ने गाया है.

देखा तेनु
राजकुमार राव और जहान्वी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का गाना देखा तेनु पहली पहली बार वे स्पॉटिफाई की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है. इसे जानी और मोहम्मद फैज ने गाया है.

सोलमेट
एक था राजा एल्बम का सोलमेट गाना भी काफी ट्रेडिंग है. इसे आप अपनी प्लेलिस्ट में शामिल कर सकते हैं. इस गाने को बादशाह और अरिजीत सिंह ने गाया है.

सतरंगा
एनिमल फिल्म का गाना सतरंगा स्पॉटिफाई की टॉप 10 लिस्ट में लंबे समय से बरकरार है. इस बार इसे चौथे नंबर पर जगह दी गई है. इसे अरिजीत सिंह, श्रेयांश पुराणिक और सिद्धार्थ ने गाया है.

नैना
करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म क्रू का गाना नैना भी लिस्ट में टॉप 5 में है. इसे दिलजीत दोसांझ, बादशाह और राज ने गाया है.

Illuminati
फिल्म आवेशम का गाना इल्यूमिनाटी भी लिस्ट में नंबर 6 पर है. इसे सुशीन श्याम, देवजी और विनायक शशि कुमार ने गाया है.

पहले भी मैं
इस लिस्ट में फिल्म एनिमल के दो गाने टॉप-10 की लिस्ट में है. चार नंबर पर सतरंगा और सातवें नंबर पर पहले भी मैं तुमसे मिला हूं है. इसे विशाल मिश्रा और राजशेखर ने गाया है.

पांव की जूती
ज्योति नूरन, ईशा मालवीय, शिव पंडित, जानी का एल्बम पांव की जूती का टाइटल ट्रैक पांव की जूती भी लिस्ट में नंबर 8 नंबर पर है. इसे आप अपनी प्लेलिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

विनिंग स्पीच
विनिंग स्पीच एल्बम का टाइटल ट्रैक विनिंग स्पीच भी स्पॉटिफाई की लिस्ट में नंबर 9 पर है. इसे आप प्ले लिस्ट में शामिल करके अपने मूड को फ्रेश कर सकते हैं. इस गाने को करण औजला ने गाया है.

अखियां गुलाब
शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का गाना तेरी अखियां गुलाब स्पॉटिफाई की लिस्ट में नंबर 10 पर है. इसे मित्राज ने गाया है. 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: Latur Police की रडार पर शिक्षक, परीक्षा केंद्र में गड़बड़ी का शक